धमकियों के खिलाफ एकसाथ आए बॉलीवुड सितारे, ट्विटर पर ट्रेंड किया #IndiaAgainstAbuse

बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जो साइबर बुलिंग का शिकार हुए हैं। ऐसे सितारों को रेप, एसिड अटैक जैसी कई धमकियां मिली हैं। लेकिन अब साइबर बुलिंग के खिलाफ पूरा बॉलीवुड एकजुट खड़ा हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
धमकियों के खिलाफ एकसाथ आए बॉलीवुड सितारे, ट्विटर पर ट्रेंड किया #IndiaAgainstAbuse
साइबर बुलिंग के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल किया जाता है इतना ही नहीं उन्हें धमकियाँ तक दी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अगर किसी बॉलीवुड सितारे ने कुछ बयान दे दिया तो कोई उस विचार से सहमत नहीं होता तो उसे ट्रोल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाती है। बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जो साइबर बुलिंग का शिकार हुए हैं। ऐसे सितारों को रेप, एसिड अटैक जैसी कई धमकियां मिली हैं। लेकिन अब साइबर बुलिंग के खिलाफ पूरा बॉलीवुड एकजुट खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया #IndiaAgainstAbuse ट्रेंड भी कर रहा है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), कल्कि, दीया मिर्जा (Dia Mirza), कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma), मीरा चोपड़ा, अहाना कुमरा जैसे कई सेलेब्स ने साइबर बुलिंग के खिलाफ आवाज उठाई है। इतना ही नहीं दूसरों से भी आगे बढ़कर ऐसा करने की अपील की है। इस मुहिम में सेलेब्स के साथ साथ आम लोग भी खुद को जोड़ रहे हैं।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की बात, देखें वीडियो

साइबर बुलिंग के खिलाफ सोनम कपूर ने ट्वीट कर लिखा है “अब बहुत हुआ, अब ऐसे लोगों के खिलाफ खड़े होने का समय आ गया है जो रोज ऑनलाइन महिलाओं को ट्रोल करते हैं, परेशान करते हैं और गाली देते हैं।” इस ट्वीट में सोनम ने #IndiaAgainstAbuse के साथ जुड़ने की बात भी कही है।

बता दें बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस लिस्ट में सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर, आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। हाल ही ने नेपोटिज्म को लेकर भी इन सितारों को काफी ट्रोल किया गया।

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply