एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बनी गुडइनफ की हेयरस्टाइलिस्ट, वीडियो शेयर कर दिखाई पति का लुक

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर की वजह से आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी अपने घर में सेल्फ आइसोलेट (Self Isolate)  है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी शामिल है। एक्ट्रेस इन दिनों घर में रहते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बनी गुडइनफ की हेयरस्टाइलिस्ट, वीडियो शेयर कर दिखाई पति का लुक
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बनी गुडइनफ की हेयरस्टाइलिस्ट

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर की वजह से आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी अपने घर में सेल्फ आइसोलेट (Self Isolate)  है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी शामिल है। एक्ट्रेस इन दिनों घर में रहते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव है। एक्ट्रेस अपने पति जीनी गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने क्वारंटाइन समय में बिताए मोमेंट्स को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। अब हालही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो अपने पति गुडइनफ की हेयरस्टाइलिस्ट बनी नजर आ रही हैं।

 

प्रीति जिंटा ने काटे पति गुडइनफ के बाल

 

वीडियो में आप देख सकते है प्रीति जिंटा पति के बाल काटते हुए काफी एक्ससिटेड नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ”जब इन्होंने मुझे अपने बाल काटने के लिए दिए तो मुझे पता है कि ये मुझपर बहुत विश्वास करते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि सबकुछ ठीक से हो नहीं तो… मैं इसके बारे में सोचना तक नहीं चाहती हूं। प्लीज प्रार्थना कीजिए की मिस्टर गुडइनफ का गुडइनफ हेयर कट हो” 🤞 #lockdownhaircut #patiparmeshwar #haircut #quarantine #ting.

ये भी पढ़े: फोटोग्राफर्स को देखकर अचानक भागने लगीं मल्लिका शेरावत, फिर कही ये बात, देखें वायरल Video

बता दे, इससे पहले प्रीति ने अपने पति का एक फनी वीडियो शेयर किया था। जिसमे उनके पति जीनी गुडइनफ और उनका डॉगी ब्रूनो मस्ती करते नजर आ रहे थे। वीडियो में देखा गया था प्रीति जब भी भौंकने जैसी आवाज निकालती हैं तो ब्रूनो अपना सिर टर्न करके उनकी तरफ बड़ी हैरत भरी नजरों से देखता है। वीडियो में एक्ट्रेस के पति का बहुत फनी साइड देखा गया था।

ये भी पढ़े: अमिताभ बच्चन यूपी के प्रवासी मजदूरों की मदद को फिर आए आगे, घर पहुंचाने के लिए बुक की 6 फ्लाइट्स

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply