EXCLUSIVE: स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर नहीं थी सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म, हुआ खुलासा, पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्य

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharath Malhotra) की पहली फिल्म 'स्टूडेंट आफ द इयर' (Student Of The Year) नहीं थी। वे किसी और फिल्म में सिलेक्ट हुए थे जो कभी रिलीज़ ही नहीं हुई। यहां पढ़े उनकी स्ट्रगल स्टोरी

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर नहीं थी सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म, हुआ खुलासा, पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्य
सिद्धार्थ मल्होत्रा तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) आज कल के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में से गिने जाते है। पर क्या आप जानते है कि उनके इस सक्सेस स्टोरी के पीछे है एक दर्दभरी कहानी। हमने कई बार सुना है कि ‘जहाँ चाह है, वहां राह है’ लेकिन अगर यह राह में आपको अकेले चलना पड़े तो सफर मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही कुछ कहानी है हमारे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की।

हाल ही में रिलीज़ हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ (Marjaavan) ने बॉस ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। पहले ही वीक में 24 करोड़ के कलेक्शन के साथ ये फिल्म लोगों के दिलों में घर कर गई है।

हिंदी रश (HindiRush) से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने शुरूआती संघर्ष के दिनों के बारे में बताया। जिसे सुन हम भी दंग रह गए। सिद्धार्थ कहते है कि मुंबई के शुरआत के दिनों में ‘स्टूडेंट आफ द इयर’ उनकी पहली फिल्म नहीं थी। वे किसी और फिल्म में सिलेक्ट हुए थे जो कभी रिलीज़ ही नहीं हुई। सिद्धार्थ ने कहा, ‘मेरे मॉडलिंग करियर के दौरान मेरा एक दिल्ली में ऑडिशन हुआ था, जिन्होंने मुझे मुंबई में बुलाया था, मैंने 6 महीने तक इंतज़ार किया था, शुरुआत के दिनों में मैं उनके आफिस में रहता था, मुझे सोफे पर सोना पड़ता था, वो फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई और मुझे वो जगह छोड़नी पड़ी। उसके बाद मेरा असल स्ट्रगल शुरू हुआ था।’

तो यह तो थी टॉप सेलिब्रिटी की लिस्ट में गिने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की स्ट्रगल स्टोरी। हम तो बस इतना कहेंगे कि सिद्धार्थ आपने ये साबित किया है कि रास्ते में मुश्किलें चाहे हो पर इरादा पक्का होना चाहिए। सफलता आपके कदम जरूर चूमेगी।

 

यहां देखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का एक्सक्लूसिव इंटरवियु

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply