कार्तिक आर्यन की फिल्में हिट तो गाने सुपरहिट, चार्टबस्टर्स में टॉप पर हैं उनकी फिल्मों के ये सॉन्ग

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) इस समय फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। बॉलीवुड की यंग जेनरेशन के कलाकारों में कार्तिक का सिक्का चल पड़ा है। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में उनको बॉलीवुड का नया स्टार बना रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
कार्तिक आर्यन की फिल्में हिट तो गाने सुपरहिट, चार्टबस्टर्स में टॉप पर हैं उनकी फिल्मों के ये सॉन्ग
कार्तिक आर्यन 'लव आजकल 2' में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) ने वैसे तो साल 2011 में लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उनको असल पहचान पिछले साल आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से मिली। फिल्म सुपरहिट रही। इस साल आई उनकी फिल्म ‘लुका छुपी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। जिसके बाद कार्तिक आर्यन की किस्मत पलटी और कई बड़े बैनर की फिल्में अचानक से उनकी झोली में आ गिरीं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Songs) की फिल्में तो सुपरहिट हो ही रही हैं, उनकी फिल्मों के गाने भी चार्टबस्टर्स में टॉप पर बने हुए हैं। कार्तिक की कई फिल्मों के गाने डिस्को, पब से लेकर हर पार्टी की शान बने हुए हैं। बॉम डिगी-डिगी, कोका कोला तू, फोटो सॉन्ग, तेरा यार हूं मैं, दुनिया, तू लॉन्ग मैं इलायची, शराबी सरीखे तमाम गाने हैं जो लोगों को खूब पसंद आए। आज भी यह गाने आापको आसानी ने युवाओं के फोन की प्लेलिस्ट में मिल जाएंगे।

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Kartik Aaryan Sara Ali Khan Love Aajkal 2 Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni aur Woh Movie) की शूटिंग में भी बिजी हैं। कार्तिक की पिछली फिल्मों के संगीत को ध्यान में रखते हुए दोनों ही फिल्मों के मेकर्स अपनी फिल्मों के गानों पर काफी बारीकी से नजर बनाए हुए हैं। लव आजकल 2 फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली और ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।

अनन्या पांडे को भी पसंद है कार्तिक आर्यन, बोली- मुझे उनके साथ टाइम बिताना लगता है अच्छा

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के सेट से लीक हुआ उनका किसिंग सीन वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply