Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

बिहार से लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या को लेकर देश की शीर्ष जांच एजेंसियों से जांच कराने की मांग की जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की
अमित शाह, सुशांत और निशिकांत दुबे की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर भी बहस शुरू हो गई है। दूसरी तरफ बिहार से लगातार इस मामले को लेकर देश की शीर्ष जांच एजेंसियों से जांच कराने की मांग की जा रही है।

सुशांत की मौत पर झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से इस मामले में आधा दर्जन से ज्‍यादा जांच एजेंसियों से जांच कराने की मांग की है। निशिकांत ने सोशल मीडिया के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।

निशिकांत दुबे ने अमित शाह को लिखे पत्र में कहा है कि ‘बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को ऐसे लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जिनके माफियाओं से संबंध हैं। यहां बन रही फिल्‍मों में अवैध धन का उपयोग हो रहा है। इसलिए सुशांत सिंह राजपूत जैसे बाहर से आए प्रतिभाशाली युवाओं को प्रताड़ित किया जाता है। उन्‍हें आत्‍महत्‍या करने के लिए मजबूर किया जाता है।’

गृहमंत्री अमित शाह को लिखे पत्र को ट्वीट करते हुए निशिकांत दुबे ने लिखा है ‘मैंने गृहमंत्री अमित शाह जी से आग्रह किया है कि वे इन शीर्ष निकायों से इस मामले की जांच कराएं। आतंकवाद, नशाखारी, माफिया और विदेशी ताकतों के जुड़े होने की जांच मुंबई पुलिस नहीं कर सकती है।’

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के सुसाइड मामले में संजना संघी से पुलिस करेगी पूछताछ, पढ़ें रिपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply