टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी की बढ़ीं मुश्किलें! आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में दर्ज हुई FIR

बिग बॉस में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पुलिस ने अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में युविका चौधरी के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। ये FIR हांसी के एडवोकेट रजत कल्सन की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है।

  |     |     |     |   Updated 
टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी की बढ़ीं मुश्किलें! आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में दर्ज हुई FIR
युविका चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

बिग बॉस में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पुलिस ने अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में युविका चौधरी के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। ये FIR हांसी के एडवोकेट रजत कल्सन की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है। हाल ही में इससे पहले ऐसा ही मामला ‘तारक मेहता’ फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को लेकर भी सामने आया था।

हरियाणा के हांसी के एडवोकेट रजत कल्सन ने हांसी के पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत को दी शिकायत में कहा कि युविका चौधरी ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उसने अनुसूचित जनजाति के लिए अपमानजनक शब्द कहे और गलत टिप्पणी की। रजत कल्सन ने इस मामले में वीडियो के फुटेज सीडी के माध्यम से दिए थे। हांसी पुलिस की साइबर सेल की टीम ने जांच के बाद अभिनेत्री युविका चौधरी के खिलाफ अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धारा 3 (1)(यू) के तहत गैर जमानती एफआईआर दर्ज की है।

वकील रजत कल्सन ने इस मामले को लेकर कहा कि युविका चौधरी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने अनुसूचित जाति समाज के लिए अभ्रद्र टिप्पणी की थी। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग युविका के इस स्टेटमेंट का खूब विरोध कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी युविका चौधरी को लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

एडवोकेट रजत कल्सन इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह और टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दता के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करा चुके हैं। दोनो मामलो में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सलमान खान के पापा सलीम खान ने भी माना ‘राधे’ एक अच्छी फिल्म नहीं!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply