Monalisa Bikini Photos: पूल में बिकिनी पहन उतरीं मोनालिसा, बोल्ड लुक से हाई किया टेम्प्रेचर, देखें PHOTOS

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर सिजलिंग एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैन्स के साथ फोटोज़ शेयर करना नहीं भूलती हैं। फैन्स को उनके नए लुक्स में देखना काफी पसंद है। इस बार मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa Bikini Photos: पूल में बिकिनी पहन उतरीं मोनालिसा, बोल्ड लुक से हाई किया टेम्प्रेचर, देखें PHOTOS
मोनालिसा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Monalisa Bikini Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर सिजलिंग एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैन्स के साथ फोटोज़ शेयर करना नहीं भूलती हैं। फैन्स को उनके नए लुक्स में देखना काफी पसंद है। इस बार मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

मोनालिसा ने इस बार जो बिकिनी फोटोज़ अपलोड की, वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। फॉरेस्ट प्रिंट बिकिनी में मोनालिसा गजब लग रही थीं। स्लिम फिगर की धनी मोनालिसा ने हेवी बेस मेकअप के साथ डार्क रेड लिपस्टिक और पोनीटेल से पूरे लुक को कम्प्लीट किया है।

मोनालिसा पूल साइड पर गजब के पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। हर एक तस्वीर में एक्ट्रेस किसी अपसरा से कम नहीं लग रही थीं। हालांकि ये कुछ दिन पहले की तस्वीरें हैं। इन फोटोज़ को पोस्ट कर मोनालिसा ने लिखा – ‘जब यादें आपको सताए’ और हैशटेग थ्रोबैक भी डाला। भोजपुरी एक्ट्रेस ने पुराने दिनों को याद कर हैशटैग डाला ‘टेक मी बैक।’

मोनालिसा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चंद टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। इसलिए वो कभी अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाती हैं, तो कभी सादगी से दिल जीत लेती हैं। मोनालिसा का हर लुक फैन्स को पसंद ही आता है। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply