भोजपुरी एक्ट्रेस Anjana Singh के टॉप गाने! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अंजना सिंह (Anjana Singh) अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में शानदार डांस किया है। उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है। अंजना के हिट गानों की बात की जाए तो उन्होंने रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह जैसे बड़े सितारों के साथ सुपर हिट गाने दिए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस Anjana Singh के टॉप गाने! देखें वीडियो
अंजना सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अंजना सिंह (Anjana Singh) अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में शानदार डांस किया है। उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है। अंजना के हिट गानों की बात की जाए तो उन्होंने रवि किशन (Ravi Kishan) , निरहुआ (Nirahua) , पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे बड़े सितारों के साथ सुपर हिट गाने दिए हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के टॉप सॉन्ग लिस्ट (Anjana Singh Top Hit Song list) 

Anjana Singh Towel Dance:

यूट्यूब पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) और अंजना सिंंह (anjana singh) का गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में अंजना सिंह टॉवल पहनकर रोमांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं। अंजना सिंह का ये अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है।

इस वीडियो सॉन्ग में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) एक बंद कमरे में एक दूसरे से रोमांस कर रहे हैं। दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस गाने को कल्पना (Kalpana) और आलोक (Alok) ने अपनी आवाज दी है। रवि किशन का ये ये गाना फिल्म ‘शहंशाह’ का है।

भोजपुरी सिनेमा की हिट फिल्म ‘दरार’ (Bhojpuri film darar) का गाना ‘मकईया में राजा जी’ (Makaiya Me Raja Ji) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और अंजना सिंह (Anjana Singh) पर फिल्माया गया है। गाने को पवन सिंह और खुशबू जैन ने आवाज दी है। गाने को Wave Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। अंजना के इस गाने पर अब तक 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

दिनेश लाल यादव (Nirahua) के साथ एक्ट्रेस Anjana Singh की जोड़ी ने भी भोजपुरी के पर्दे पर खूब धमाल मचाया। भोजपुरिया फैंस इस जोड़ी के कायल हो चुके हैं। इस जोड़ी का भोजपुरी गाना ‘पिला ताजा चाय’ फैंस का मूड ताजा कर रहा है। इस भोजपुरी गाने को 30 लाख से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं।

अंजना सिंह (Anjana Singh Songs) का जबरदस्त डांस के लोगों में जान भर देता है। यहां उनके फिल्म के टॉप गानों का कलेक्शन है, जिसमें अंजना ने एक से बढ़कर एक गाने पर डांस किया है। 36 मिनट के इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अंजना को भोजपुर का हॉट चॉकलेट कहा जाता है और यहां हैं उसके 10 बेस्ट गानो की पूरी वीडियो।

अंजना सिंह के गानों को यूट्यूब पर काफी देखा जाता है। बिहार और उत्तर प्रदेश में उनके गानों की धूम देखने को मिलती है।

Akshay Kumar और Radhika Madan ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नारियल फोड़ने का Video

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply