इस वजह से Salman की फिल्म kabhi eid kabhi diwali से बॉलीवुड डेब्यू करने में डर रही हैं, shehnaaz gill

शहनाज को लेकरफिल्म“कभी ईद कभी दीवाली” से जुड़ी एक खंबर सामने आ रही है। शहनाज (shehnaaz gill)  सलमान खान (salman khan) की फिल्म “कभी ईद कभी दीवाली” में काम नहीं कर रहीं है। दरअसल शहनाज गिल इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

  |     |     |     |   Published 
इस वजह से Salman की फिल्म kabhi eid kabhi diwali से बॉलीवुड डेब्यू करने में डर रही हैं, shehnaaz gill

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (shehnaaz gill) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली  (kabhi eid kabhi Diwali) को लेकर काफी सुर्खियों में है। फैंस इस फिल्म में शहनाज गिल(shehnaaz gill)  को देखने के लिये बेताब है। वही शहनाज को लेकर इस फिल्म से जुड़ी एक खंबर सामने आ रही है।

खंबरे है की शहनाज गिल (shehnaaz gill)  सलमान खान (salman khan) की फिल्म “कभी ईद कभी दीवाली” में काम नहीं कर रहीं है। दरअसल शहनाज गिल इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। वह इस फिल्म में अपनी अदाकारी से फैंस को निराश नहीं करना चाहतीं। इसलिए अपना 100 प्रतिशत इस प्रोजेक्ट को दे रही हैं। शहनाज गिल अपने एक्सेंट पर भी काम कर रही हैं,ताकि वो फिल्म में फर्राटेदार हिंदी बोल सके। लेकिन शहनाज (shehnaaz gill)  अब इस फिल्म को करने के फैसले पर एक बार फिर से विचार करने की सोच रही हैं। शहनाज इस फिल्म की नेगेटिव पब्लिसिटी से बिल्कुल खुश नहीं हैं। हालांकि सलमान ने शहनाज को धैर्य देते हुए कहां है की सब ठीक हो जाएगा। वक्त के साथ चीजें सेटल हो जाएंगी।

खंबरो के अनुसार सलमान ने खुद शहनाज (shehnaaz gill) को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था। इतना ही नहीं सलमान ने शहनाज को अपने हिसाब से फिल्म के लिए अपनी फीस डिसाइड करने का मौका भी दिया है।

बता दें की शहनाज गिल(shehnaaz gill) बिंग बॉस 13  का हिस्सा रह चुकी है इस शो से उन्होंने लोगो दिल जित लिया यौर इस शो के बाद उन्हें काफी फेम मिला और अब शहनाज को इंडस्ट्री मे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। स्टार्स उनके दीवाने क्यूट अंदाज दिवाने है। शहनाज गिल बिंग बॉस 13 में सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट थी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply