Batla House: जॉन अब्राहम ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर, दमदार कैप्शन के साथ एक्टर का नजर आया ये लुक

फिल्म बाटला हाउस (Batla House) का नया पोस्टर आज यानी 23 जुलाई को रिलीज किया गया है, जिसमें बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आए है एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham)।

  |     |     |     |   Published 
Batla House: जॉन अब्राहम ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर, दमदार कैप्शन के साथ एक्टर का नजर आया ये लुक
फिल्म बाटला हाउस का नया पोस्टर जारी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House) का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। पोस्टर में एक्टर का बेहद ही दमदार लुक नजर आ रहा है। इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने जो कैप्शन अपने पोस्ट में लिखा वो भी बेहद जबरदस्त है। एक्टर की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

जॉन अब्राहम (John Abraham Batla House) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में एक्टर गंभीर दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक्टर एक शख्स का कौलर भी पकड़े दिखाई दिए हैं। एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक आतंकवादी को मारने के लिए सरकार जो ईनाम देती है उससे ज्यादा तो ट्रैफिक पुलिस हवलदार एक हफ्ते में कमा सकता है। फिल्म के इस नए पोस्टर को लेकर एक्टर के फैंस ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। आप लोगों को एक्टर का ये नया लुक कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

इस फिल्म के जरिए ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब एक्टर जॉन अब्राहम किसी जीवत शख्स का किरदार निभा रहे हैं। अपनी बात में एक्टर ने कहा था कि यह उनकी अबतक की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि वह पहली बार एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जोकि अभी भी ड्यूटी कर रहा हैं। इसके अलावा एक्टर ने यह भी बताया था कि उन्होंने इस किरदार के लिए कितनी मेहनत की थी। एक्टर ने कहा,’ मैंने संजीव कुमार और उनकी पत्नी शोभना के साथ काफी वक्त बिताया, जिससे की उनके माइंडसेट, बॉडी लैंग्वेज, वह कैसे बैठते हैं, खड़े होते हैं, बात करते हैं, परिस्थितियों पर कैसे रिएक्ट करते हैं और उनके हाव भाव को जान सकूं। मेरे पास उनके लिए लाखों सवाल थे।,’

Batla House Movie: जॉन अब्राहम लाएंगे बाटला हाउस एनकाउंटर की सच्चाई, किरदार निभाने के लिए किए ये काम

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply