Aashram 3 में ‘सोनी-सोनी’ जपेंगे बाबा निराला, Esha Gupta ने बताई वजह!

आश्रम 3  (Aashram 3) में ईशा गुप्ता (Esha Gupta)का क्या रोल है। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है की ईशा जिनके किरदार का नाम सोनिया हैं वह बॉबी देओल जिनके किरदार का नाम बाबा निराला का भांडा फोड़ने किसी जासूस के रूप में आश्रम में दिखेंगी। वहीं एक वीडियो शेयर करके ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने अपने किरदार के बारे में हिंट दी है और यह भी बताया कि यह रोल उन्हें कैसे मिला।

  |     |     |     |   Updated 
Aashram 3 में ‘सोनी-सोनी’ जपेंगे बाबा निराला, Esha Gupta ने बताई वजह!

मेक्स पलेयर आश्रम 3′ (Aashram 3) सीरीज इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta)  को भी देखा गाया था। इसके बाद से ही लोग यह जाने के लिए उत्सुक है की आश्रम 3  (Aashram 3) में ईशा गुप्ता (Esha Gupta)का क्या रोल है। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है की ईशा जिनके किरदार का नाम सोनिया हैं वह बॉबी देओल जिनके किरदार का नाम बाबा निराला का भांडा फोड़ने किसी जासूस के रूप में आश्रम में दिखेंगी। वहीं एक वीडियो शेयर करके ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने अपने किरदार के बारे में हिंट दी है और यह भी बताया कि यह रोल उन्हें कैसे मिला।

दरअसल ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर किया है। ईशा वीडियो में बताती है- क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने इस इच्छा का साकार किया है। बीते साल लॉकडाउन के वक्त मैं दिल्ली गई थी तब मैंने आश्रम अपने परिवार, पेरेंट्स और अपनी बहन के साथ देखी थी। मुझे लगा था कि वाह इसमें काम करना कितना बढ़िया रहेगा। यह इंडिया में नंबर वन है। इसके बाद प्रकाश सर का फोन आया कि एक कैरेक्टर है जिसका नाम है सोनिया। उन्होंने कहा, ईशा मुझे पता है, तुम सूट करोगी उस रोल में। मैं सिर्फ तुम्हें सोनिया के रोल में देखता हूं।

इसी वीडियो में बॉबी देओल  (bobby deol )भी है जो बताते हैं, सोनिया का किरदार किंगमेकर का है। मुझे लगता है कि थॉट्स और कैरेक्टराइजेशन जो कि प्रकाशजी लाए हैं, ऐसा बहुत कुछ हमारे इर्द-गिर्द होता है। बहुत से बड़े लोग ऐसे बड़े लोगों का इस्तेमाल नाम और शोहरत पाने के लिए करते हैं। भले वे अच्छे लोग न हों। बॉबी यह भी बताते हैं कि दरबार में सोनिया न हो तो उनका मन नहीं लगता, वह सोनी, सोनी की रट लगाए रहते हैं।

वही प्रकाश झा भी ईशा गुप्ता के इस किरदार के बारे में बताते हुए कहते है की ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पर यह रोल काफी सूट करता है क्योंकि वह एक इमेज बिल्डर के तौर पर आती है। वह स्मार्ट है और उसके अपने तरह के गोल्स, महत्वाकांक्षाएं और लालच हैं और वह इसे पूरी करती भी है।

https://www.instagram.com/p/CeIm1zcJIIW/

वीडियो के लिए link पर click  करें

ईशा  (Esha Gupta)ने बताते हुए कहा की सिरीज में एक गाना है इस गाने में सोनिया क्या कर रही है, क्यों कर रही है इसका एक रीजन है। ईशा ने बताया की शूटिंग के पहले दिन एक गाना शूट किया गाया था। प्रकाश सर ने मुझे बताया था कि हम गाना शूट कर रहे हैं तुम्हारे और बॉबी के साथ। उन्होंने मुझे तब रफ गाना सुनाया था। लेकिन जब यह गाना शूट हुआ तो इसमें बहुत ही सुंदर और सेंशुअस कोरियोग्राफी कि गई। इस गाने में हम दोनो के किरदार की केमिस्ट्री दिखाई गई।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply