कोरोना वायरस से जंग को आगे आए ‘बाहुबली’ प्रभास, वायरस से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपए

'बाहुबली (Baahubali)' स्टार प्रभास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपए दान किए हैं। प्रभास ने गुरुवार को तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दिए वहीं 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान किए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना वायरस से जंग को आगे आए ‘बाहुबली’ प्रभास, वायरस से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपए
प्रभास की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 700 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 750 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 17 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। अब राहत सेवा में बॉलीवुड सेलेब्स, समाजसेवी, क्रिकटर और साऊथ के स्टार भी बढ़चढ़ आगे आ रहे हैं।

‘बाहुबली (Baahubali)’ स्टार प्रभास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपए दान किए हैं। प्रभास ने गुरुवार को तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दिए वहीं 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान किए हैं। प्रभास (Prabhas) हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं। जहां उनकी अगली फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग चल रही थी।

Coronavirus India Live Updates:20 करोड़ महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 500 रुपए, मोदी सरकार की घोषणा

 

बता दें प्रभास ने खुद को 14 दिनों तक सेल्फ क्वारंटीन में रखा है। इसी के साथ ही प्रभास सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी कोरोना वायरस को लेकर पोस्ट की हैं।

प्रभास के साथ ही अन्य सेलेब्स ने भी बड़ी राशि दान की है। अभिनेता पवन कल्याण  2 करोड़ रुपए और उनके भतीजे रामचरण ने 70 लाख रुपए की राशि दान की है। वहीं तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान किये हैं।

पंजाबी सिंगर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा की। इससे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। वहीं क्रिकेटर सचिन ने 50 लाख रुपए और सौरव गांगुली ने भी 50 लाख रुपए दान किये हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply