Baaghi 3 Box Office Day 1 Prediction: बागी 3 पहले दिन कमाएगी इतने करोड़, या होगा कोरोना वायरस का इफ़ेक्ट

Baaghi 3 Movie Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर बागी 3 (Baaghi 3) 6 मार्च की सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार यह माना जा रहा हैं कि फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर सकती है, आने वाले हफ़्तों में 50 करोड़ रूपए से भी ज्यादा कलेक्शन करने का बताया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Baaghi 3 Box Office Day 1 Prediction: बागी 3 पहले दिन कमाएगी इतने करोड़, या होगा कोरोना वायरस का इफ़ेक्ट
Baaghi 3 Box Office Day 1 Prediction

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर बागी 3 (Baaghi 3) 6 मार्च की सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म एक्शन फिल्म है और यह तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म बनी है। टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी अहम् किरदार में नजर आयेंगे। रिपोर्ट के अनुसार यह माना जा रहा हैं कि फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रूपए का कलेक्शन (Baaghi 3 Box Office Collection) कर सकती है, आने वाले हफ़्तों में 50 करोड़ रूपए से भी ज्यादा कलेक्शन करने का बताया जा रहा है।

फिल्म की बात करें तो, बागी 3 में टाइगर श्रॉफ ने एक से नहीं, दो से नहीं, बल्कि पूरे सीरिया (Syria) देश से दुश्मनी ली है। बता दें, टाइगर श्रॉफ का भाई का किरदार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) निभा रहे है। रितेश काम के सिलसिले में सीरिया जाते है और वहां हो रहे हल्ले का शिकार हो जाते है। वहां के लोग घर में घुसकर रितेश को मारते है और किडनैप कर लेते है, और फिर अपने भाई को बचाने के लिए टाइगर श्रॉफ खुद सीरिया जाते है।

टाइगर श्रॉफ का ट्विटर पोस्ट यहां देखें:

फिल्म की गानों की बात करें तो डू यू लव मी और भंकस ने तहलका मचा दिया है। दोनों गाने यूट्यूब पर वायरल हो गए है। यह फिल्म अहमद खान के निर्देशन में बनी है। लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) फैलने के वजह से आशंका जताया जा रहा हैं कि इस फिल्म के कलेक्शन पर इसका असर पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: Baaghi 3 Trailer: बागी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार एक्शन, देखें वीडियो

अगर बाघी 3, पहले दिन 15 करोड़ कमाई करती हैं तो यह अजय देवगन की फिल्म तन्हाजी का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। तन्हाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़ की कमाई की थी। बता दें, बाग़ी 3 में टाइगर श्रॉफ पहली बार अपने पिता के साथ एक्शन ड्रामा करते हुए नजर आएंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply