फिल्म ‘बाला’ को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे एक्टर आयुष्मान खुराना, कहानी चुराने का लगाया गया गंभीर आरोप

कमल कांत चंद्रा ने अपनी फिल्म विग की कहानी चुराने को लेकर बाला फिल्म की टीम के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कमल कांत चंद्रा ने कहा कि भले ही एक्टर को कहानी पसंद आई थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘बाला’ को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे एक्टर आयुष्मान खुराना, कहानी चुराने का लगाया गया गंभीर आरोप
फिल्म बाला को लेकर आयुष्मान खुराना के खिलाफ शिकायत ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बधाई हो और अंधाधुंध जैसी शानदार फिल्मे देने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना अब कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन पर फिल्म बाला की कहानी चुराने का आरोप लगाया गया है। असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा द्वारा यह आरोप लगाया गया है जिन्होंने डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के साथ काम किया है। फिल्म बाला की कहानी गंजेपन की परेशानी से गुजर रहे एक शख्स पर आधारित है।

कमल कांत चंद्रा ने अपनी फिल्म विग की कहानी चुराने को लेकर बाला फिल्म की टीम के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कमल कांत चंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ व्हाट्सएप के जरिए स्टोरी आइडिया शेयर किया था। कमल कांत चंद्रा ने कहा कि भले ही एक्टर को कहानी पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने कभी ये फिल्म नहीं की। बाद में, एक्टर उन्हें जवाब देना बंद कर दिया और जल्द ही एक ऐसी फिल्म की घोषण कर दी, जो उनकी स्टोरी आइडिया से मेल खाती थी।

इस मामले की  रिपोर्ट में बाला फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक के हवाले से लिखा गया कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, हम पिछले चार-पांच महीनों से कहानी की स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं। ऐसा हो सकता है कि किरदार एक जैसे हो सकते हैं।  मुझे उनकी स्क्रिप्ट के बारे में कुछ नहीं पता या तक की न ही मैं उनसे मिला हूं। मैं इस फिल्म की कहानी पहले दिन से ही लिख रहा हूं और यह एक गंजे आदमी के बारे में एक कहानी हो सकती है। वहीं, रही बात कानूनी मामले की तो  प्रोड्यूसर्स इसे संभालेंगे।’ आयुष्मान खुराना, जिन पर कमल कांत चंद्रा ने बाला की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है उन्होंने अब तक अपने ऊपर लगे आरोप का जवाब नहीं दिया है। वैसे यह हम आपको बताते  चलें कि इस बार फिल्मफेयर के लिए आयुष्मान खुराना की बधाई हो और अंधाधुंध फिल्म नॉमिनेट हुई है।

यहां देखिए आयुष्मान खुराना से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply