The Archies: Aryan Khan ने ‘बेबी सिस्टर’ Suhana Khan को दी शुभकामनाएं, कहा- ‘टीजर कमाल का है’

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी डेब्यू फिल्म 'आर्चीज' (The Archies) को लेकर तैयार हैं। आर्चीज' का टीजर और फर्स्ट लुक शनिवार को रिलीज किया गया। टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस सभी डेब्यू स्टार्स के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
The Archies: Aryan Khan ने ‘बेबी सिस्टर’ Suhana Khan को दी शुभकामनाएं, कहा- ‘टीजर कमाल का है’
आर्यन, सुहाना और अबराम खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी डेब्यू फिल्म ‘आर्चीज’ (The Archies) को लेकर तैयार हैं। आर्चीज’ का टीजर और फर्स्ट लुक शनिवार को रिलीज किया गया। टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस सभी डेब्यू स्टार्स के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब सुहाना खान के भाई आर्यन खान (Aryan Khan) ने आर्चीज के टीजर पर अपना रिएक्शन दिया है।

आर्यन खान ने ‘द आर्चीज’ का पोस्टर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और अपनी बहन सुहाना खान को टैग करते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, बहुत-बहुत शुभकामनाएं बेबी सिस्टर, आर्चीज का ये टीजर अद्भुत है। हर किसी का लुक शानदार है, तुम सभी इस लुक से मार डालोंगे।

आर्यन खान से पहले सुहाना की मां गौरी खान और शाहरुख खान ने भी अपने-अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर टीजर साझा कर बेटी के साथ-साथ पूरी टीम की जमकर तारीफ की और साथ अपनी इस नई जर्नी की शुभकामनाएं दीं थीं।

इसी के साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) , शनाया कपूर, भावना पांडे, सीमा खान, नव्या नवेली नंदा, संजय कपूर, महीप कपूर और आलिया कश्यप ने भी आर्चीज फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर रहे स्टार किंड्स को शुभकामनाएं दीं हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को हुआ 1 महीने, एक्ट्रेस ने शेयर की पति के साथ रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply