The Lion King Movie: सिम्बा की आवाज में जमकर दहाड़े आर्यन खान, शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर ऐसे जताई खुशी

फिल्म द लायन किंग (The Lion King) में सिम्बा की आवाज में आर्यन खान (Aryan Khan) की दमदार आवाज लोगों के सामने आ चुकी है। इसमें उनकी आवाज हूबहू शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसी लग रही है। आप भी देखिए ये वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 
The Lion King Movie: सिम्बा की आवाज में जमकर दहाड़े आर्यन खान, शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर ऐसे जताई खुशी
आर्यन खान फिल्म द लाएन किंग में सिम्बा को अपनी आवाज दी है

कुछ वक्त पहले ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म द लाएन किंग (The Lion King) के ट्रेलर में अपनी आवाज देते नजर आए थे। इसमें वो मुसाफा की आवाज डब करते दिखाई दिए थे। लोगों को ये ट्रेलर और शाहरुख खान का ये अंदाज बेहद पसंद आया था। अब उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की भी सिम्बा के लिए डब की गई आवाज लोगों के सामने आ चुकी है। इसके नए ट्रेलर में इस स्टारकिड की दमदार आवाज सुनने मिली है। उनकी आवाज सुनकर ऐसा लगेगा जैसा आप शाहरुख खान को ही सुन रहे हैं।

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ने सिम्बा की आवाज में आर्यन खान  (Aryan Khan As Simba Voice) का ये वीडियो शेयर करके खुशी जताई है। इसमें ये स्टारकिड  कहते नजर आ रहे हैं कि वो मुसाफा के बेटे हैं और उनके पिता ने सूरज की रोशनी को छूती हर चीज का रक्षक बनाया था इसलिए अगर वो नहीं लड़ेंगे, तो कौन लड़ेगा। उनके इस हिम्मत और विश्वास को अपनी दमदार आवाज से आर्यन ने और लाजवाब बना दिया। इस स्टारकिड की आवाज लोगों ने पहली बार सुनी है और यकीनन इसे लेकर सभी काफी एक्साइटेड होंगे।

देखिए ये वीडियो…

गौरतलब हो कि इन दोनों के अलावा असरानी का जूजू और आशीष विद्यार्थी का स्कार, संजय मिश्रा का पुंबा और श्रेयस तलपड़े का टिमोन के किरदार में आवाज सुनने को मिलेगी। वहीं, इसके इंग्लिश वर्जन में जेम्स अर्ल जोनस, डोनाल्ड ग्लोवर, बियोन्स, सेठ रोजेन ने अपनी आवाज दी है। ये फिल्म 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इससे पहले आए ट्रेलर में शाहरुख खान मुसाफा की आवाज में बेटे सिम्बा को सीख देते सुनाई दिए थे।

बताते चलें कि फिल्म में मुफासा के किरदार के लिए शाहरुख खान से पहले कबीर बेदी को चुना गया था। फिल्म के हिंदी टीजर में भी कबीर बेदी की आवाज सुनने को मिली थी। आपको बता दें कि वक्त पहले शाहरुख खान ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो और आर्यन खान नजर आ रहे थे। दोनों ने ब्लू टी-शर्ट पहनी थी। जहां शाहरुख के टी-शर्ट पर मुफासा वहीं, आर्यन की टी-शर्ट पर सिम्बा लिखा था।

शाहरुख खान के बेट आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम पर फैंस से अपील कर कही ये बात…

यहां देखिये शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन का ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply