अरुण जेटली का बॉलीवुड से रहा है गहरा नाता, टीवी इंडस्ट्री में काम करते हैं उनके परिवार के ये सदस्य

देश के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार दोपहर निधन हो गया। हम में से बहुत कम ऐसे लोग हैं जिन्हें ये पता है कि उनके दो रिश्तेदार टेलीविजन (Television) की दुनिया के सबसे अच्छे कलाकार हैं। वहीं, बॉलीवुड से उनका कितना गहरा नाता है जानिए यहां।

  |     |     |     |   Updated 
अरुण जेटली का बॉलीवुड से रहा है गहरा नाता, टीवी इंडस्ट्री में काम करते हैं उनके परिवार के ये सदस्य
अरुण जेटली का बॉलीवुड और टीवी सितारों से था ये नाता (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बीजेपी की वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार दोपहर निधन हो गया। वह 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और उनकी हालत भी काफी वक्त से नाजुक चल रही थी। राजनीति क्षेत्र में उनका सफर जितना अनोखा रहा है उतना ही खास उनका बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविजन (Television) की दुनिया से नाता रहा है। दरअसल ‘दीया और बाती हम’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) और एक्टर अक्षय डोगरा  उनके भतीजी-भतीजे हैं। वहीं, अरुण जेटली की बेटी सोनाली की जब शादी हुई थी, तो उनकी संगीत में बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारे शामिल होने पहुंचे थे। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने बताया कि अरुण जेटली को उनकी फिल्में देखने का कितना शौक था।

अरुण जेटली (Arun Jaitely Ridhi Dogra) एक्ट्रेस रिद्धी के रिश्ते में फूफा लगाते हैं। एक्ट्रेस ने उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दुख जताया है। रिद्धी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘मर्यादा : लेकिन कब तक’ सीरियल में प्रिया नाम का लीड रोल निभाया था। इसके साथ ही वह ‘झूमे जिया रे’, ‘सेवन’, ‘माता पिता के चरणों में स्वर्ग’, ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘सावित्री’ जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

देखिए रिद्धी डोगरा की अरुण जेटली संग तस्वीर

अक्षय डोगरा है अरुण जेटली के भतीजे

सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से फेमस हुए एक्टर अक्षय डोगरा रिद्धि के भाई और अरुण जेटल के भतीजे हैं। सीरियल के अंदर एक्टर ने आकाश मनोहर सिंह रायजादा का रोल निभाया था। इसके अलावा वो 12/24 करोल बाग, दो दिल एक जान, वारिस जैसे भी सीरियल में काम कर चुके हैं।

हेमा मालिनी की फिल्मों को देखना पसंद करते थे अरुण जेटली

वहीं, हेमा मालिनी ने अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि मुंबई से दिल्ली आने के बाद मुझे सबसे ज्यादा सपोर्ट उन्ही से मिला था। उन्होंने मुझे एक बार बताया था कि कॉलेज टाइम में वह मेरी फिल्में बहुत देखा करते थे। अटल जी की तरह उनको भी फिल्मों को देखने का बहुत शौक था। राजनीतिक जीवन में भी उनको जब भी वक्त मिलता था, वो फ़िल्म देखना पसन्द करते थे।

अरुण जेटली की बेटी की शादी में पहुंचे थे शाहरुख खान

इतना ही नहीं साल 2015 में अरुण जेटली की बेटी सोनाली की शादी हुई थी। उनकी संगीत में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे पहुँचे थे। इनमें शाहरुख खान, मीका सिंह सहित रिद्धि डोगरा उनके मॉडल एक्टर पति राकेश वशिष्ठ मौजूद थे।

यहां देखिए अरुण जेटली की बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें…

अरुण जेटल की बेटी के साथ मीका सिंह

शादी में शामिल होने पहुंचे थे शाहरुख खान

 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में हुआ निधन, दिल्ली के एम्स अस्पताल में थे भर्ती

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply