Armaan Malik गाने 2स्टेप में Ed Sheeran संग करेंगे काम, जानिए इस गाने की खासियत !

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने सोमवार को बताया कि उन्होंने अपने नए गाने 2स्टेप के लिए अंग्रेजी गायक एड शीरन  (Ed Sheeran) के साथ हाथ मिलाया है। अरमान मलिक और एड शीरन दोनों ही सिंगर अपने संगीत के लिए जाने जाते हैं, दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। अरमान मलिक (Armaan Malik) का यह गाना एक कलाकार के जीवन के संघर्षों पर आधारित है।

  |     |     |     |   Updated 
Armaan Malik गाने 2स्टेप में Ed Sheeran संग करेंगे काम, जानिए इस गाने की खासियत !

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) के गानो की तो पूरी दूनिया दीवानी है। फैंस उनके गानों को बेहद पसंद करते है। हाल ही में अब उनका नया गाना आने वाला है। लेकिन इस बार अरमान (Armaan Malik) ने अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ नया किया है।

दरअसल, अरमान मलिक (Armaan Malik) ने सोमवार को बताया कि उन्होंने अपने नए गाने 2स्टेप के लिए अंग्रेजी गायक एड शीरन  (Ed Sheeran) के साथ हाथ मिलाया है। अरमान मलिक और एड शीरन दोनों ही सिंगर अपने संगीत के लिए जाने जाते हैं, दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी हैं।

अरमान मलिक (Armaan Malik) का यह गाना एक कलाकार के जीवन के संघर्षों पर आधारित है। अपने गाने के बारे में और बताते हुए अरमान मलिक ने कहां इस गाने में आपको आपके साथी की भी महत्व समझ आएगा। इसलिए जब मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया गया और संक्षिप्त जानकारी दी गई, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि मेरे गीतों में उन कई अनुभवों को संबोधित किया गया है जिन्होंने मुझे वर्षों से परेशान किया हैं।


अरमान (Armaan Malik) ने बताया की एक सफल युवा गायक जितना शानदार दिखता है उतना चमकदार होता नहीं है। ना ही यह कोई आसान सफर है और आम धारणा के विपरीत, मेरे लिए कभी भी एक थाली में चीजें नहीं रखी गई थीं। मैं अपने करियर के इस मुकाम पर सालों और सालों की मेहनत की बदौलत पहुंचा हूं। अपने संगीत में, मैंने अपनी बहुत सारी आंतरिक भावनाओं को व्यक्त किया है जिसे मैंने लंबे समय तक अपने अंदर बंद रखा है।

बता दें की अरमान (Armaan Malik) ने यह भी कहां कि यह गाना मंगलवार को रिलीज हो चुका है। गायक अरमान मलिक की विशेषता वाला एड शीरन का 2स्टेप अब सभी संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इस गाने के ओरिजनल वर्जन 2021 में एड शीरन के एल्बम इक्कल में रिलीज हुआ था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply