मुश्किल में अभिनेता अर्जुन रामपाल, लोन के 1 करोड़ रुपये न चुकाने पर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा मामला

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। लोन की रकम के 1 करोड़ रुपये न चुकाने के आरोप में एंटरटेनमेंट कंपनी की ओर से अभिनेता के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला दर्ज कराया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
मुश्किल में अभिनेता अर्जुन रामपाल, लोन के 1 करोड़ रुपये न चुकाने पर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा मामला
इसी मामले में अर्जुन रामपाल के खिलाफ आपराधिक केस भी दर्ज हो चुका है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल का विवादों से पुराना नाता रहा है। पिछले साल दिसंबर में अभिनेता पर एक एंटरटेनमेंट कंपनी से ली गई लोन की रकम न चुकाने का आरोप लगा था। कंपनी की शिकायत पर अर्जुन के खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज कराया गया। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। अब खबर मिल रही है कि कथित कंपनी ने अभिनेता द्वारा पैसा न लौटाने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। अर्जुन रामपाल के खिलाफ उच्च न्यायालय में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लोन देने वाली कंपनी वाईटी एंटरटेनमेंट ने अर्जुन रामपाल के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में लॉ सूट फाइल किया है। सॉलिसिटर औरूप दासगुप्ता द्वारा यह फाइल किया गया है। इसके मुताबिक, अर्जुन रामपाल ने मई 2018 में कंपनी से एक करोड़ रुपये का लोन लिया था, जिसे 12 प्रतिशत ब्याज के साथ 90 दिनों में लौटाना था। अभिनेता ने लोन की वापसी को लेकर कंपनी को 1 करोड़ रुपये के पोस्ट डेटेड चेक दिए थे। कंपनी की ओर से जब तय मियाद के बाद चेक बैंक में लगाए गए तो यह बाउंस हो गए।

कंपनी और अर्जुन रामपाल के बीच कई बार बातचीत हुई, लेकिन सभी बेनतीजा रहीं। जिसके बाद कंपनी की ओर से अभिनेता के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया गया। इस मामले में अर्जुन को लीगल नोटिस भी भेजा गया था, जिसके अनुसार उन्हें 14 दिनों के भीतर पैसे लौटाने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने पैसे नहीं लौटाए। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक अर्जुन ने कंपनी को साढ़े सात लाख रुपये ही लौटाए हैं और कंपनी ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये के लिए अब हाईकोर्ट का रुख किया है।

अर्जुन रामपाल का इस बारे में कहना है कि उन्होंने लोन की रकम लौटा दी है। मामला सुलझ चुका है। बाकी सभी चीजें वह कोर्ट में साफ कर देंगे। बताते चलें कि अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म ‘पलटन’ थी। अर्जुन 22 फरवरी को वेब सीरीज ‘द फाइनल कॉल’ से वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इसमें उनके किरदार का नाम कैप्टन करन सचदेव है। सीरीज में वह एक सनकी पायलट की भूमिका में हैं। ‘जी 5’ की यह ओरिजिनल सीरीज है।

देखें अर्जुन रामपाल की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Listen to him…. #buddha #stateofmind

A post shared by Arjun (@rampal72) on

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply