मलाइका अरोड़ा से तलाक और दोबारा शादी करने पर बोले अरबाज खान, कहा- हां मुझे शादी पर यकीन है

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा मई 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए। हाल ही में अरबाज खान ने दोबारा शादी करने के बारे में कई बातें बताई हैं। अरबाज- मलाइका को लेकर पब्लिक में कम ही बात करते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने मलाइका संग तलाक पर खुलकर बातचीत की।

  |     |     |     |   Updated 
मलाइका अरोड़ा से तलाक और दोबारा शादी करने पर बोले अरबाज खान, कहा- हां मुझे शादी पर यकीन है
मलाइका अरोरा संग अरबाज खान (फोटो ट्वीटर)

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा शादी के 19 साल बाद, मई 2017 में दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए थे। दोनों ने साल 1998 में शादी की थी और मार्च 2016 में दोनों ने आधिकारिक रूप से ये ऐलान किया था की, दोनों इस शादी को खत्म कर रहे हैं। अभी अरबाज खान का नाम जियोर्जिया एंड्रियाणी के साथ जोड़ा जाता है वहीं मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ एक गंभीर रिश्ते में हैं। हालांकि मलाइका और अर्जुन की शादी की अफवाहों ने भी खूब जोर पकड़ा था। खैर, ऐसा तो कुछ हुआ नहीं लेकिन मलाइका के एक्स पति अरबाज खान ने दोबारा शादी करने की बात को लेकर कुछ अहम खुलासे किए हैं।

अरबाज और मलाइका जब से एक दूसरे से अलग हुए है वो पब्लिक्ली कभी भी इस टॉपिक पर बात नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में अरबाज खान ने मलाइका संग तलाक पर खुलकर बातचीत की है और फिर से एक बार शादी के बंधन में बंधने की बात कही है।

गुड टाइम्स से बातचीत करते हुए जब अरबाज खान से उनके और मलाइका के तलाक को लेकर सवाल पूछा तो इस पर अरबाज खान ने कहा…

“सब कुछ सही दिख रहा था और सब ठीक भी था लेकिन ऐसा नहीं था की चीजें ठीक नहीं हो सकती लेकिन वो रिश्ता टूट गया। इसमें कुछ भी गलत नहीं है यदि दो लोग अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहते हैं तो वो ऐसा कर सकते है और आपसी समझदारी के साथ निर्णय ले सकते हैं।

अरबाज खान से दोबारा शादी करने और क्या उन्हें शादी में यकीन है ये सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा…

हां, मुझे शादियों में यकीन है। मैं लोगों को भी खुश रहने की सलाह देता हूं। ऐसा नहीं है की एक रिश्ता खराब हो जाएं तो दूसरा भी ख़राब हो मैं इस सन्दर्भ को बिल्कुल सही नहीं मानता। यदि मेरी जिन्दगी में ऐसा होता है तो मेरे लिए यह एक अच्छा मौका है। मैं यह कहने वाला नहीं हूं कि वो रिश्ता काम नहीं किया है इसलिए मैं उस दिशा में कभी नहीं सोचूंगा।

अपनी बात को जारी रखते हुए अरबाज ने कहा….

हमारे समाज में शादी की प्रथा सैकड़ों-हजारों साल पुरानी है। ये ठीक उसी की तरह है जब आपको पता है कि आप मरने जा रहे हैं तो आप जीना नहीं छोड़ देते तो, शादी का भी हमारे जीवन में कुछ ऐसा ही हाल है। हां बात बीएस इतनी सी है की, वक्त थोड़ा बदल रहा है। (अरबाज खान हंसते हुए) पहले के लोग कहां इतनी शादियां करते थे।

आपको बताते चलें भले ही अरबाज खान लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन इसके बाद भी उनके पास काम की कमी नहीं है। अरबाज खान इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग 3 और अपने चैट शो पिंच को लेकर चर्चा में हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply