Urfi Javed का सामने आया एक और अतरंगी अवतार! देखते रह जाएंगे ये लुक!

अपने कपडे पहनने के स्टाइल के लिए खूब जाने जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार वो अलग तरह के कपडे पहनने नजर आ रही हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना नया अंदाज भरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed का सामने आया एक और अतरंगी अवतार! देखते रह जाएंगे ये लुक!
प्रियंका चोपड़ा

अपने अन्तरंगी अंदाज के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहनी वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं। अक्सर उर्फी (Urfi Javed) को आपने अलग अलग तरह के कपड़ो में देखा होगा इस बार भी उन्होंने कुछ अलग सा ड्रेस पहने हुए अपना एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो को अब तक हजार से ऊपर लोगो ने देखा और लाइक किया हैं। उर्फी (Urfi Javed) बोरी का ड्रेस बनाकर पहने नजर आ रही हैं। यह वीडियो देख कर लोग हैरान हैं। खास बात यह हैं कि यह ड्रेस बस 10 मी में तैयार किया गया हैं।

उर्फी जावेद (Urfi javed) ने पहनी बोरी की ड्रेस :

आपको बता दें, उर्फी (Urfi Javed) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो बोरी का कपड़ा बना कर पहने नजर आ रही। उर्फी (Urfi Javed) ने उसी बोरी से क्रॉप टॉप और स्कर्ट बना कर पहन रखा है। वही उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनना हुआ हैं। और पोनी छोटी कर राखी हैं। उर्फी (Urfi Javed) ने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए आकर्षित कर रही हैं। उर्फी (Urfi Javed) को बोरे से बना टॉप और स्कर्ट पहने देखकर एक पल के लिए भी यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि उर्फी (Urfi Javed) ने ऐसा किया है। इतना ही नहीं उर्फी ने इस ड्रेस को महज 10 मिनट में बनाया है। उर्फी की बोरी वाली ड्रेस हर तरफ है जिसे देख हर कोई हैरान है। गौरतलब हैं कि इस वीडियो के शेयर होते ही उर्फी (Urfi Javed) के फैंस कमेंट करने से चूक नहीं रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सो नेचुरल, सो प्रीटी’। दूसरे ने लिखा कि, ‘अच्छी ड्रेस डिज़ाइनर हो।’ एक ने लिखा कि, ‘अब टार्ज़न भी बन गई वाह’

यह देखे वीडियो :

https://www.instagram.com/reel/CeXt4_4FM5W/?utm_source=ig_web_copy_link

यूसर्स ने कि अपत्तिजनक टिप्पणी :

हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) ने सिद्धू मूस वाला की मौत पर प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद उनके पर लोगो द्वारा किये गए गंदे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट उन्होंने शेयर किया था। जिसमे यूजर्स ने उसके बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी और उसकी मृत्यु की कामना तक कर डाली। उर्फी (Urfi Javed) के करियर कि बात करें तो लगभग 24 साल कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पहले बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने करियर कि शुरुआत कि थी। उसके बाद मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में लगातार ऑल्ट (ALT Balaji) बालाजी पर स्ट्रीमिंग करते हुए देखा गया था। उर्फी जावेद को ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में भी देखा गया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply