अनिल कपूर ने मनाया 63वां जन्मदिन, सोनम कपूर ने बर्थडे विश करते हुए कहा “Happy 21”

अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज 63 साल के हो गए है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उसके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja, अनिल कपूर और सभी परिवार ने कल रात मुंबई में जन्मदिन मनाया।

  |     |     |     |   Updated 
अनिल कपूर ने मनाया 63वां जन्मदिन, सोनम कपूर ने बर्थडे विश करते हुए कहा “Happy 21”
अनिल कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज 63 साल के हो गए है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उसके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja, अनिल कपूर और सभी परिवार ने कल रात मुंबई में जन्मदिन मनाया। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वहीँ उन्होंने बर्थडे बैश से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर बर्थडे केक काट रहे हैं और सोनम कपूर मोबाइल में वीडियो बना रही है और बोल रही है की “हैप्पी 21″। अनिल कपूर को उनकी एनर्जी लेवल के वजह से उन्हें सभी 60 साल में भी जवान मानते हैं। और इस तस्वीर में भी हमेशा कि तरह जवान दिख रहे हैं। उस तस्वीर पर लिखा है- “लव यू डैडी”।

दुसरा वीडियो जो की बूमरैंग है, अनिल कपूर केक पर का मोमबत्ती पर फूक मारते दिखाई दे रहे हैं। इसपर कैप्शन दिया है “हाहाहा हैप्पी 21 @anilskapoor”। सोनम ने बहन रिहा के साथ भी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बहुत खुश नज़र आ रही है।

ये भी पढ़े: Happy Birthday Anil Kapoor: आज मिस्टर इंडिया के जन्मदिन पर हम आपके लिए लाए है कुछ खास तस्वीरें देखे जरूर

अनिल कपूर की बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें

सोनम कपूर ने शेयर की अपनी ब्यूटी सीक्रेट; देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply