अंदाज अपना अपना के सीक्वल में दिखेंगे सलमान खान-आमिर खान, लेखक दिलीप शुक्ला ने किया कंफर्म

अंदाज अपना अपना फिल्म (Andaz Apna Apna Movie Sequel) के लेखक दिलीप शुक्ला ही इसके सीक्वल के राइटर होंगे। उन्होंने कंफर्म किया है कि सीक्वल में सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जरूर नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
अंदाज अपना अपना के सीक्वल में दिखेंगे सलमान खान-आमिर खान, लेखक दिलीप शुक्ला ने किया कंफर्म
अंदाज अपना अपना फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna Movie Sequel) का सीक्वल पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला ने कंफर्म किया है कि फिल्म के सीक्वल में सलमान और आमिर जरूर दिखेंगे।

अंदाज अपना अपना फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला को ही इसके सीक्वल की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ‘डेकन क्रॉनिकल’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म का सीक्वल लिखना थोड़ा मुश्किल होता है। उन्होंने कहा, ‘मैं इसका सीक्वल लिख रहा हूं। ये आसान नही है। मुझे इसमें पिछली फिल्म के मुकाबले कुछ खास लिखना होगा।’

उन्होंने आगे कहा, ‘अंदाज अपना अपना फिल्म का सीक्वल सलमान खान और आमिर खान के बिना पूरा नहीं हो सकता। फिल्म में तीन नए एक्टर्स के साथ सलमान और आमिर भी जरूर दिखेंगे।’ बताते चलें कि अंत, दामिनी और दबंग सीरीज की तीनों फिल्मों को दिलीप शुक्ला ने ही लिखा है।

इसी साल जनवरी में अंदाज अपना अपना फिल्म के सीक्वल के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा और प्रीति सिन्हा ने बताया था कि उनकी फिल्म सीक्वल और रीमेक नहीं होगी। राजकुमार संतोषी इसे डायरेक्ट नहीं करेंगे। फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा, यह अभी तय नहीं किया गया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म का सीक्वल बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी की जा रही है और मेकर्स किसी भी घोषणा से पहले सब कुछ तय कर लेना चाहते हैं। रणवीर सिंह और वरुण धवन को फिल्म के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उनका किरदार पिछली फिल्म से काफी अलग होगा।

सलमान खान ने की आहिल संग मस्ती, मिस ना करें क्यूट PHOTOS

सलमान खान ने क्यों कहा कि वह कैटरीना कैफ के भाईजान नहीं हैं, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply