अनन्या पांडे ने फोटो शेयर कर बताया अपना रिएक्शन, जब कोई कहता है कि उसने पति पत्नी और वो नहीं देखी

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ये फिल्म 1978 में आई रोमांटिक कॉमेडी पति पत्नी और वो का रीमेक है। फिल्म को लेकर इसकी स्टारकास्ट प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है।

  |     |     |     |   Published 
अनन्या पांडे ने फोटो शेयर कर बताया अपना रिएक्शन, जब कोई कहता है कि उसने पति पत्नी और वो नहीं देखी
अनन्या पांडे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ये फिल्म 1978 में आई रोमांटिक कॉमेडी पति पत्नी और वो का रीमेक है। फिल्म को लेकर इसकी स्टारकास्ट प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है। इसी को लेकर अनन्या पांडे ने  सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अनन्या ने मजेदार कैप्शन भी दिया है।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना रिएक्शन बताया है कि जब कोई उनसे कहता है कि उसने अभी तक पति पत्नी और वो नहीं देखी है। अनन्या ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में भी यही लिखा है। जाओ जाओ और फिल्म देखो।

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के सभी सितारे जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी के किदरार में एक भ्रमित पति के रूप में दिखाए गए हैं। वहीं भूमि पेडनेकर वेदिका पत्नी के किरदार में हैं। अगर बात अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की करें तो फिल्म में वो यानि तपस्या के किरदार में हैं। फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है। दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब होती दिख रही है। अभी तक फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply