चमगादड़ देखकर डरे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘Corona तो पीछा ही नहीं छोड़ रहा’

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर लोगों को भी जागरूक कर रहे हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक 'ब्रेकिंग न्यूज' शेयर की। अमिताभ बच्चन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चमगादड़ को लेकर एक पोस्ट शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
चमगादड़ देखकर डरे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘Corona तो पीछा ही नहीं छोड़ रहा’
चमगादड़ और अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्रा)

कोरोना संकट के चलते बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी के साथ ही अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को लेकर लोगों को भी जागरूक कर रहे हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक ‘ब्रेकिंग न्यूज’ शेयर की। अमिताभ बच्चन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चमगादड़ को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। जिसके बाद उनके फैंस उनका हालचाल पूछने लगे।

अमिताभ बच्चन ने चमगादड़ को लेकर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है ‘ब्रेकिंग न्यूज, इस समय की बड़ी खबर। बस अभी मेरे कमरे में एक चमगादड़… जलसा के तीसरे फ्लोर पर घुस आया है। इस जगह हम सभी घर के सदस्य बैठते और मजे करते हैं। इससे पहले मेरे इलाके, इस घर, मेरे कमरे कभी नहीं दिखा और हमारा ही घर मिला उसे। कोरोना तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा! उड़ उड़ के आ रहा है कमबख्त !!’

इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने अपनी एक फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस उनसे उनका हालचाल पूछ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस पोस्ट पर लिखा है ओएमजी। इसी के साथ ही एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने लिखा है “हे भगवान ! कृपया आप सुरक्षित रहें।

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट मिल चुके हैं। आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि कोरोना वायरस चमगादड़ से इंसानों में पहुंचा है। ये भी कहा गया चीन में भी कोरोना वायरस चमगादड़ के जरिये ही फैला था। हालांकि अभी तक इस बात का कोई पुख्ता प्रमाण सामने नहीं आया है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply