अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर संग सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, कहा- आपने मुझे अमृत दे दिया

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में अपने को-स्टार रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि रणबीर ने उन्हें संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर संग सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, कहा- आपने मुझे अमृत दे दिया
अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर इस साल 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगे।

साल 2019 बॉलीवुड की दमदार फिल्मों के लिए गिना जाएगा। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। सलमान खान जहां अपनी फिल्म ‘भारत’ से देश के अलग रंग और देशप्रेम की झलक दिखलाएंगे, बाहुबली प्रभास ‘साहो’ फिल्म में हैरतअंगेज एक्शन करते नजर आएंगे, तो वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जबरदस्त कहानी से दर्शकों को वाकिफ कराएंगे। बुधवार रात अमिताभ ने रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की।

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘धन्यवाद रणबीर कपूर, संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट, जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार। अभी तक शरीर उत्तेजित, उत्कृष्ट और उजागर बना हुआ है।’ अमिताभ बच्चन द्वारा इस फोटो को शेयर करने के बाद उनके फैंस कंफ्यूज हो गए कि आखिर रणबीर ने कौन सा अमृत सदी के महानायक को दिया है। तस्वीर के कमेंट में उनके फैंस महानायक से इस बारे में पूछ रहे हैं। कुछ यूजर्स अमिताभ को इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल अमिताभ ने रणबीर द्वारा दिए गए अमृत का खुलासा नहीं किया है।

अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की यह तस्वीर…

दिसंबर में रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ, रणबीर और आलिया के अलावा मौनी राय और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी दिखाई देंगे। नागार्जुन काफी साल बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। इस समय फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी दौर में है और इसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। अयान मुखर्जी रणबीर कपूर के अच्छे दोस्त हैं और उनके साथ ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान हुआ रणबीर और आलिया को प्यार!

खबरों की मानें तो इसी फिल्म के दौरान रणबीर और आलिया की नजदीकियां बढ़ीं और फिलहाल इस समय दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इस कपल ने कभी सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे के प्यार में होने की खबरों को कबूल नहीं किया है, लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इनकी तस्वीरें बगैर बोले इनके प्यार का सबूत देने के लिए काफी हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस के कार्यक्रम उमंग 2019 में भी रणबीर और आलिया एक साथ पहुंचे थे। इवेंट के बाहर दोनों एक साथ मीडिया को पोज देते भी नजर आए थे।

देखें अमिताभ बच्चन की तस्वीरें…

View this post on Instagram

… On fleek !!!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply