अमिताभ बच्चन का जुग जुग जियो के “नाच पंजाबन” सॉन्ग का हुक स्टेप करने पर फैंस बोले “नाच बंगालन” बोलिए सिर !!

अमिताभ बच्चन जी 79 साल की उमर को पार कर चुके हैं लेकिन आज भी वे किसी युवा से कम नही है , वे आज इंटरनेट पर किसी भी ट्रेंड में युवाओं से दो कदम आगे हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन का जुग जुग जियो के “नाच पंजाबन” सॉन्ग का हुक स्टेप करने पर फैंस बोले “नाच बंगालन” बोलिए सिर !!

अमिताभ बच्चन जी 79 साल की उमर को पार कर चुके हैं लेकिन आज भी वे किसी युवा से कम नही है , वे आज इंटरनेट पर किसी भी ट्रेंड में युवाओं से दो कदम आगे हैं । सोशल मीडिया पर हर ट्रेंड में अप टू डेट रहने वाले बिग बी ने इस ट्रेंड को फॉलो करने में थोड़ी देर कर दी परंतु कोई बात नही देर आए,दुरुस्त आए और अपने अंदाज की वजह से बच्चन साहब ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर ही लिया । सदी के महानायक ने वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाले फिल्म जुग जुग जियो के गाने ” नाच पंजाबबान” का हुक स्टेप करते नजर आए, और उन्होंने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी साझा की और सभी फैंस को खुश कर दिया।

अमिताभ बच्चन ने भी नाच पंजाबन स्टेप

दरअसल आज वरुण की फिल्म के गाने नच पंजाब्बन का हुक स्टेप सभी के दिमाग पर छाया हुआ है , है व्यक्ति यह स्टेप कर रहा है और अपनी रील इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहा है । जिसकी वजह से यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अभी हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बॉलीवुड के बहुत से चेहरे जैसे की कियारा आडवाणी, अनिल कपूर , कार्तिक आर्यन , मनीष पॉल, जान्हवी कपूर, परिणीती चोपड़ा, सारा अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि भी यह स्टेप करते दिखाई दिए थे । और अब इस स्टेप को अमिताभ बच्चन जी ने अपने स्टाइल में पूरा कर इसमें चार चांद लगा दिए हैं ।

फैंस ने किए अलग अलग कमेंट

अमिताभ बच्चन जी द्वारा शेयर की गई उनकी तस्वीर को उनके फैंस ने बहुत प्यार दिया है और उनकी जमकर तारीफ करते हुए उनके फैंस कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं कि ,” दिलों पर राज करते हैं आप सिर , आई लव यू” , वही दूसरे और किसी ने लिखा ” अमिताभ बच्चन का ठुल्लू ” , तो वही एक फैन ने बिग बी को यह सलाह दे डाली कि ,” नाच बंगालन कहिए सिर .. नही तो तकलीफ में आ जाएंगे ” । बिग बी के इस अंदाज पर एक्टर मनीष पॉल ने भी लिखा ” yesss लव यू सिर” ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply