Amit Sadh: अमित साध ने किया शराब के ब्रांड का प्रमोशन करने से इंकार, मिली धमकी तो ऐसे दिया जवाब

अमित साध  (Amit Sadh)  ने एक अल्कोहल ब्रांड के एंडोर्समेंट ऑफर को ठुकरा दिया था, और कहा था कि वह कभी भी किसी ऐसी चीज़ का प्रचार नहीं करेंगे जो लत का कारण बनती है और जो स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. जिसके बाद  उन्हें धमकी मिली थी कि उन्हें कोई भी कंपनी विज्ञापन नहीं देगी. वहीं अब  अमित साध (Amit Sadh) ने  इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी

  |     |     |     |   Updated 
Amit Sadh: अमित साध ने किया शराब के ब्रांड का प्रमोशन करने से इंकार, मिली धमकी तो ऐसे दिया जवाब

अमित साध (Amit Sadh) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं उन्होंने ने ‘ब्रीद’, ‘यारा’, ‘अवरोध: द सीज विदिन’ और ‘जीत की ज़िद’ जैसी वेब सीरीज अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई हैं.वह अक्सर सुर्खियों मे रहते हैं. हाल ही में अमित साध (Amit Sadh) को लेकर क बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि उन्हें धमकी मिली हैं कि उन्हें कोई भी कंपनी विज्ञापन नहीं देगी

Amit Sadh
Amit Sadh

अल्कोहल ब्रांड को ठुकरा दिया

दरअसल, अमित साध  (Amit Sadh)  ने एक अल्कोहल ब्रांड के एंडोर्समेंट ऑफर को ठुकरा दिया था, और कहा था कि वह कभी भी किसी ऐसी चीज़ का प्रचार नहीं करेंगे जो लत का कारण बनती है और जो स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. जिसके बाद  उन्हें धमकी मिली थी कि उन्हें कोई भी कंपनी विज्ञापन नहीं देगी. वहीं अब  अमित साध (Amit Sadh) ने  इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

Amit Sadh
Amit Sadh

 

मैं प्रोटीन शेक नहीं बेचूंगा क्योंकि वे आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छे नहीं हैं.

अमित साध (Amit Sadh) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, “मैं प्रोटीन शेक नहीं बेचूंगा क्योंकि वे आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छे नहीं हैं.” “भले ही वे मुझे अरबों दें, मैं इसे कभी नहीं लूंगा. मैं इसकी गारंटी लेता हूं. मैं कभी भी किसी अल्कोहल ब्रांड का प्रचार नहीं करूंगा. आपको नहीं पीना चाहिए. यह आपकी सेहत के लिए अच्छा नहीं है. हमें होश में रहना चाहिए. मैं कभी भी किसी ऐसी चीज का प्रचार नहीं करूंगा, जो आपकी सेहत के लिए अच्छी न हो.”

Amit Sadh
Amit Sadh

एक्टिंग करने आया हूं, विज्ञापन करने नहीं

अमित साध (Amit Sadh) ने कहा, “अगर मेरी इस बात को सुनने के बाद, ब्रांड मुझे विज्ञापन डील नहीं देना चाहते हैं, तो मुझे विज्ञापन न दें. यह ठीक है. मैं एक अभिनेता हूं, बहुत काम है, और बहुत सपोर्ट है. कोई डर नहीं है. मैं यहां एक्टिंग करने आया हूं, विज्ञापन करने नहीं.” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिस इंटरनेशनलशराब ब्रांड को मैंने एंडोर्स करने से मना कर दिया, उससे वो लोग खुश नहीं थे.यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Amit Sadh
Amit Sadh

अमित साध को मिली धमकी

अमित साध (Amit Sadh) ने उनके बारे में बताते हुए कहा, “उन्होंने ऑफर दिया. जब मैंने मना कर दिया, तो मुझे उन लोगों से प्रतिक्रिया मिली कि अगर मैं मना करता रहा तो कोई भी मुझे विज्ञापनों का ऑफर नहीं देगा… मुझे धमकी देने वालों से बहुत नफरत हुई. इसके लिए मेरा जवाब है कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है. मैं इसके लिए यहां नहीं आया हूं. मुझे ऐसे ब्रांड की जरूरत नहीं है जो मेरे फैंस के लिए नाखुशी, खराब स्वास्थ्य और लत का कारण बने.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply