Lockdown में भी दीपिका पादुकोण ऐसे कर रही हैं शकुन बत्रा के साथ आने वाली अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी!

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भी आम जनता की तरह इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर पर ही समय बीता रही है और इस दौरान वो वर्कआउट, खाना बनाने के साथ साथ शकुन बत्रा (Shakun Batra) के साथ आने वाली अपनी फ़िल्म की भी तैयारी कर रही हैं!

  |     |     |     |   Published 
Lockdown में भी दीपिका पादुकोण ऐसे कर रही हैं शकुन बत्रा के साथ आने वाली अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी!

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को आखिरी बार मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक में देखा गया था, और जब वह अनन्या पांडे(Ananya Panday), और सिद्धान्त चतुर्वेदी की सह-अभिनीत फिल्म शकुन बत्रा की शूटिंग के लिए श्रीलंका रवाना हुई थीं, तब कोरोनोवायरस महामारी के कारण सभी शूटिंग रुक गई थीं। आप सभी जानते होंगे कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ फ़िलहाल घर पर रह रही हैं और इसके अलावा, जूम कॉल्स, खाना बनाना और वर्कआउट करना दीपिका के दिनचर्या में शामिल हैं। इसी के साथ वो शकुन की फिल्म की तैयारी भी कर रही हैं, जिसका टायटल अब तक टी नहीं हुआ है।

दीपिका पादुकोण भले ही अपनी चुनौतीपूर्ण फिल्म भूमिकाओं में आने की अपनी प्रक्रिया पर ज़्यादा चर्चा नहीं करती हैं, लेकिन हर बार कोई न कोई जानकारी हमारे हाथ लग ही जाती है जिससे हम समझ सकते है वह किस तरह से अपने किरदार की तैयारी करती हैं।

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि,”दीपिका हर रोज़ अपने दिन से कुछ समय शकुन बत्रा की अपनी आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट के कम से कम कुछ पन्नों को पढ़ने के लिए समर्पित करती हैं। जबकि वह अधिक तैयारी नहीं करना चाहती है, लेकिन वह अपने किरदार के साथ पूरी तरह से स्पर्श नहीं खोना चाहती है क्योंकि लॉकडाउन हटने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।”

यदि लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री ने श्रीलंका में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर दिया होता। दीपिका ने इससे पहले शकुन बत्रा के साथ काम करने और सिनेमा में उनके स्वाद के बारे में अपने अनुभव को साझा किया था, जो उन्हें अपनी अगली फिल्म के सेट के लिए उत्साहित करता है। दीपिका ने समय-समय पर कुछ यादगार किरदारों को पर्दे पर जीवंत किया है। हर फिल्म के साथ, अभिनेत्री ने एक नया किरदार सफलतापूर्वक पेश किया है जिसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। चाहे वह नैना, वेरोनिका, पद्मावती लीला हो- यह सभी किरदार उस गहन तैयारी के प्रमाण हैं जो वह हर बार सुनिश्चित करती है।

हालांकि हमें यकीन है कि दीपिका पादुकोण सेट पर वापसी के लिए उत्साहित हैं, वही हम उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब है!

देखें हिंदी रश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply