सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में हो सकती है इस नए चेहरे की एंट्री, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

जे अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों एक्शन ड्रामा फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल माहेश्वरी में ख़त्म हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में हो सकती है इस नए चेहरे की एंट्री, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस
सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान बॉलीवुड के उन सुपरस्टार में से एक हैं जो हमेशा नए चेहरों को मौका देते हैं। हाल ही में सलमान ने ज़हीर इक़बाल और प्रनूतन बहल को फिल्म ‘नोटबुक’ से लॉन्च किया था। इससे पहले पिछले साल अभिनेता ने अपने बहनोई आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरिना हुसैन को फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू कराया था।

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की यह लिस्ट काफी लम्बी है। अब बहुत जल्द उनकी इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ने जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘दब्बंग 3’ में अपनी भांजी अलिजे अग्निहोत्री को लांच कर सकते हैं। हालांकि, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

अलिजे अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों एक्शन ड्रामा फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल माहेश्वरी में ख़त्म हो गया है।

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया ‘ में छपी एक खबर के अनुसार सलमान इस फिल्म से अपनी भांजी अलिजे का बॉलीवुड डेब्यू करा सकते है। हालांकि अभी तक अभिनेता की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। हिन्दी रश डॉट कॉम भी इस खबर की पुष्टि अपनी तरफ से नहीं कर रहा है, लेकिन ऐसी गॉसिप चल रही है।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें अभिनेता अलग-अलग लुक और स्टाइल में नजर आ रहे हैं।

वीडियो के जरिए जानिए सलमान खान की सलाना कमाई, प्रॉपर्टी, नेटवर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply