आलिया भट्ट हुईं राजामौली से नाराज़? इंस्टा से डिलीट किये RRR के पोस्ट!

अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जिन्हें पिछले काफी समय से फिल्म आरआरआर (RRR) का प्रचार करते देखा गया था, आज इनके मेकर्स और डायरेक्टर राजामौली (SS Rajamouli) से नाराज़ हो गई हैं। 

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट हुईं राजामौली से नाराज़? इंस्टा से डिलीट किये RRR के पोस्ट!

अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जिन्हें पिछले काफी समय से फिल्म आरआरआर (RRR) का प्रचार करते देखा गया था, आज इनके मेकर्स और डायरेक्टर राजामौली (SS Rajamouli) से नाराज़ हो गई हैं। आलिया भट्ट ने राजामौली की हालिया सनसनी ‘आरआरआर’ के साथ साउथ इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया को ‘आरआरआर’ के फाइनल कट में स्क्रीन पर दिए गए छोटे स्पेस से आपत्ति है। यह बताया गया है कि आलिया भट्ट ने जाहिर तौर पर अपने इंस्टाग्राम फीड से ‘आरआरआर’ से संबंधित कुछ पोस्ट हटा दिए हैं। यह भी अफवाह थी कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, हालांकि, उन्होंने ऐसा नहीं किया है।

कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म के पोस्टपोन होने के बाद आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने इसके प्रमोशन्स में भी कम ही हिस्सा लिया। हालाँकि, बड़े प्रमोशनल इवेंट पर वो टीम के साथ ही थी। इस बीच, RRR का रिलीज के तीसरे दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। पिछले तीन दिनों में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित एक शक्तिशाली स्टार कास्ट शामिल है।

मैग्नम ओपस ‘बाहुबली 2’ को पछाड़कर RRR दुनिया भर में 223 करोड़ रुपये के साथ भारत का सबसे बड़ी ओपनर बन गई है, जिसने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 217 करोड़ रुपये कमाए थे। स्वतंत्रता पूर्व भारत पर आधारित, ‘आरआरआर’ प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है। फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं।

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की आने वाली फिल्मों में शामिल है ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और डार्लिंग्स!

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के अन्य प्रोजेक्ट्स पर बात की जाए तो आलिया अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर होंगे। उनकी किटी में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और डार्लिंग्स भी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply