अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन हाउस की डेब्यू फिल्म में ईशान खट्टर के साथ दिख सकती हैं ये एक्ट्रेस

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत करने जा रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस की डेब्यू फिल्म में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ नजर आ सकती हैं ये एक्ट्रेस।

Author   |     |     |     |   Published 
अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन हाउस की डेब्यू फिल्म में ईशान खट्टर के साथ दिख सकती हैं ये एक्ट्रेस
ईशान खट्टर ने 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। (फोटो- हिंदी रश)

हाल ही खबरें आई थीं कि फिल्ममेकर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। प्रोडक्शन हाउस की डेब्यू फिल्म के लिए ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का नाम फाइनल किया गया है। खबरों की मानें तो अब इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी मुहर लग गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशान खट्टर के अपोजिट इस फिल्म में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। अली अब्बास जफर ने वरुण शर्मा (Varun Sharma) को इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है। यह फिल्म फ्लोर पर कब जाएगी, फिलहाल इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म भारत (Bharat Movie) थी। अली सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी बना चुके हैं। इन तीनों फिल्मों ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। साल 2011 में आई फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन का निर्देशन भी अली अब्बास जफर ने किया था।

गौरतलब है कि ईशान खट्टर के पास इस समय कई फिल्में हैं। अनन्या पांडे वर्तमान में पति, पत्नी और वो फिल्म (Pati, Patni aur Woh Movie) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

इस दिन आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म पानीपत (Panipat Movie) भी रिलीज हो रही है। ‘पानीपत’ में संजय दत्त (Sanjay Duut), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अहम किरदारों में हैं।

जानिए ईशान खट्टर ने कैसे सिर्फ 12 दिन में अपना वजन घटाया

वीडियो में देखिए कैसे ईशान खट्टर ने जान्हवी कपूर को बारिश में गिरने से संभाला…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply