इस दिन होगी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी, जानिए वेडिंग वेन्यू और गेस्ट लिस्ट सहित हर डिटेल

तैयारी बड़े ही जोरो शोरो से शुरू की जा चुकी है। पिछले साल के जून महीने में ही इनकी सगाई हुई थी। आइए अब आपको बताते हैं शादी कहां होगी और कौन होंगे मेहमान ?

  |     |     |     |   Updated 
इस दिन होगी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी, जानिए वेडिंग वेन्यू और गेस्ट लिस्ट सहित हर डिटेल
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को होगी (फोटो इंस्टाग्राम)

भारत देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल से पिछले साल ही हुई। साल 2018 की सबसे बड़ी शादी इसे मानी जाती है। अंबानी परिवार की इस शादी में ना केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि जाने माने उद्योगपति, विदेशी सुपरस्टार, स्पोर्ट्स मैन की भरमार दिखी। इस शादी का खुमार अभी उतरा नहीं है कि अंबानी परिवार में फिर एक शहनाई बजने की खबर है। इस बार मुकेश और नीता अंबानी ने तैयारी की है अपने बेटे आकाश की शादी श्लोका मेहता से करवाने की। शादी की तारीख तक तय हो चुकी है। इंडिया टूडे में छपी खबर के मुताबिक़ आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च के दिन होनी है और तैयारी बड़े ही जोरो शोरो से शुरू की जा चुकी है। पिछले साल के जून महीने में ही इनकी सगाई हुई थी। आइए अब आपको बताते हैं शादी कहां होगी और कौन होंगे मेहमान ?

यहां होगी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी और ऐसा है इंतजाम

हमने आपको ये तो बता दिया कि आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च के दिन शादी करने वाले हैं। अब आपको ये बता दें कि ये शादी मुंबई के कुर्ला बांद्रा कॉम्प्लेक्स इलाके में स्तिथ जिओ वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है। इससे पहले 9 मार्च के दिन ही साढ़े तीन बजे होटल ट्राइडेंट में अंबानी फॅमिली का मंगल भारत फंक्शन है। इस फंक्शन को अटेंड करने के बाद सभी साढ़े छह बजे जिओ वर्ल्ड सेंटर की तरफ बढ़ जाएंगे। शादी का फंक्शन लगभग साढ़े सात बजे के आस-पास शुरू होगा। मंगल भारत के कार्यक्रम में ट्राइडेंट होटल में अंबानी परिवार के नजदीकी बॉलीवुड स्टार्स पहुंचने वाले हैं। जिनमे शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और करण जौहर, सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में निमंत्रित मेहमानो की लिस्ट

अंबानी परिवार की इस बड़ी शादी में कई अतिथियों को आमंत्रित किया गया है जिनमे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, शाहरुख़ खान-गौरी खान, सैफ अली खान-करीना कपूर खान, आमिर खान-किरण राव, करण जौहर, सलमान खान, अमिताभ बच्चन-जाया बच्चन-अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण सहित कई दिग्गज दस्तक देने वाले हैं।

देखें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीरें

वीडियो में देखें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की यादगार पल 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply