शाहरुख खान के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज, अकाली दल के विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन पर केस दर्ज कराई गई है। अकाली दल के विधायक ने उन पर अपराधिक मामला दर्ज कराया है।

  |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज, अकाली दल के विधायक ने लगाए गंभीर आरोप
'जीरो' फिल्म में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के बारे में शाहरुख खान ने बताई ये खास बात।

शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन पर केस दर्ज कराई गई है। अकाली दल के विधायक ने उन पर अपराधिक मामला दर्ज कराया है। सोमवार को अकाली दल के विधायक की ओर से दिल्ली में मामला दर्ज कराया गया। विधायक का आरोप है कि उनकी फिल्म जीरो में भड़काऊं कंटेंट हैं। इसके कारण उनकी भावनाएं आहत हो रही हैं। सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम हुआ है। इसके बाद शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ की मुश्किल बढ़ती दिख रही है। कहीं ऐसा ना हो कि फिल्म के विरोध में सीख समुदाय सड़कों पर उतर आएं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। इनका कहना है कि फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान नंगे होकर कृपाण धार किए हैं। इससे सीख समुदाय का मजाक उड़ रहा है। इसको गलत तरीके से नहीं दिखाया जाना चाहिए। दिल्ली सीख गुरुद्वारा कमेटी ने इसका विरोध जताया है। इस विरोध की आग तेज होती दिख रही है। कई सीखों का कहना है कि हमारे पवित्र चीजों को ऐसे पेश करने का विरोध करते हैं। वहीं, एक सीख का कहना है कि इसे जल्द हटाया जाए नहीं तो व्यापक तौर पर विरोध किया जाएगा।

फैंस ने मारी ब्लैड
शनिवार की रात शाहरुख खान के घर पर दिवाली की पार्टी रखी गई। इस दौरान फैन भी मिल रहे थे। मोहम्मद सलीम नामक युवक भी कोलकाता से वहां गया था। ज्यादा भीड़ होने के कारण वह जबरन घुसने की कोशिश करने लगा। इसके बाद वहां खड़े सिक्यूरिटी गार्ड्स ने उसे रोक दिया। इस पर वह बार-बार जाने की हठ लगाने लगा। जब वह पूरी तरह नाकाम रहा तो पॉकेट से ब्लैड निकाल कर खुद को काटने लगा। देखते ही देखते वह खुद को लहूलुहान कर दिया। वहीं गिर पड़ा। फिर उसे भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना ने शाहरुख खान की फिल्म फैन की याद ताजा कर दी है।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply