Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने कमाए इतने करोड़, जल्द करेगी 100 करोड़ में एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बोक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म अजय के साथ, काजोल (Kajol), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) मुख्य किरदार में नज़र रहे है।

  |     |     |     |   Updated 
Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने कमाए इतने करोड़, जल्द करेगी 100 करोड़ में एंट्री
तानाजी की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) बोक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म अजय के साथ, काजोल (Kajol), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) मुख्य किरदार में नज़र रहे है।

अजय देवगन की फिल्म ने पहले दिन अच्छा बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। इस फिल्म ने 15.10 करोड़ कमाए थे। वहीँ दुसरे दिन की कमाई 20.57 करोड़ था। इतवार को इस फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की है। कुलमिलाकर इस फिल्म ने अब तक 50 करोड़ की कमाई की है। तानाजी को रिलीज़ हुए 3 ही दिन हुए है और इस साल ने छपाक से अच्छी खासी कलेक्शन का रही है।

अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। वहीँ काजोल ने उनकी पत्नी सावित्री मालुसरे की भूमिका कर लोगों का दिल जीत लिए है। शरद केलकर ने छत्रपति शिवजी महाराज का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया है। वहीँ सैफ अली खान ने उदयभान राठोड का किरदार लोगों को भयभीत कर रहा है। उनका क्रूर लुक को लोगों ने सहराया जा रहा है।

आपको नाता दें, यह फिल्म मराठा योद्धा ‘तानाजी मालुसरे’ (Tanaji Malusare) की जिंदगी पर बेस्ड है। साथ ही साथ इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ने अपने करियर की 100 फ़िल्में पूरी कर ली है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

तानाजी 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म के साथ दीपिका की छपाक और रजनीकांत की दरबार रिलीज़ हुई है। बता दें, जिस तरह तानाजी की लोग तारीफ़ कर रहे है यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में जल्द ही एंट्री करेगी।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply