अजय देवगन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू से करते दिखेंगे रोमांस, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर शेयर किया है। ये फिल्म पिछले काफी वक्त से चर्चा में थी।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू से करते दिखेंगे रोमांस, इस दिन होगी रिलीज
फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पोस्टर। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। ये फिल्म पिछले काफी वक्त से चर्चा में थी। यह फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन ‘टोटल धमाल’ के चलते इसे बाद में रिलीज करने का फैसला लिया गया। किसी बड़ी फिल्म से टक्कर नहीं होने की वजह से इसे 17 मई को रिलीज करने का फैसला लिया गया है। लगातार कई हिट फिल्में देने के बाद अजय देवगन की इस फिल्म से भी उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

अजय देवगन ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें अजय देवगन अपने पुराने स्टाइल में मतलब कि दो गाड़ियों के ऊपर पैर फैलाकर कर खड़ें हैं, जबकि तब्बू और रकुल प्रीत सिंह दोनों गाड़ियों की बोनट पर बैठी हुई हैं। तब्बू एक विंटेज कार के बोनट पर और रकुल प्रीत स्पोर्ट्स कार पर बैठी हुई दिखाया गया है। फिल्म का पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग है। अजय देवगन ने इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन दिया है कि इसे घर पर ट्राइ न करें। पोस्टर में बताया गया है कि ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई 2019 को रिलीज होगी।

यहां देखिए प्रोड्यूसर लव रंजन का ट्वीट

रॉमकॉम जेनरे की फिल्म

‘दे दे प्यार दे’ के साथ अजय देवगन रॉमकॉम जेनरे के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने आठ साल पहले मधुर भंडारकर की फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ ऐसा किरदार निभाया था। यह आकिव अली की डायरेक्टोरियल डेब्यू है। आकिव अली ने प्रोड्यूसर लव रंजन के सात बतौर एडिटर प्यार का पंचनामा सीरिज, ‘आकाशवाणी’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में काम किया। इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर तब्बू के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं।

अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज होगा ट्रेलर

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के जन्मदिन यानि 2 अप्रैल को रिलीज होगा। 2 अप्रैल को अजय देवगन 50 साल के हो जाएंगे। फिल्म को अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में जिमी शेरगिल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यहां देखिए अजय देवगन का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply