मणिरत्नम की ‘पोन्नियन सेलवन’ से सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा पार्ट-1

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मच अवेटेड फिल्म 'पोन्नियन सेलवन-1' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। मणिरत्नम की इस फिल्स को इस साल 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म से ऐश्वर्या राय का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। ऐश्वर्या के साथ फिल्म के अन्य लीड एक्टर्स विक्रम, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला का भी लुक सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
मणिरत्नम की ‘पोन्नियन सेलवन’ से सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा पार्ट-1
ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम (फोटो: सोशल मीडिया)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन-1’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। मणिरत्नम की इस फिल्स को इस साल 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म से ऐश्वर्या राय का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। ऐश्वर्या के साथ फिल्म के अन्य लीड एक्टर्स विक्रम, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला का भी लुक सामने आया है।

‘पोन्नियन सेलवन-1’ के स्टारकास्ट के लुक फैंस को पसंद आ रहे हैं। लोगे ऐश्वर्या और शोभित के लुक की तारीफें कर रहे हैं। ‘पोन्नियन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan-1) को दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा। फिल्म कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर आधारित है।

‘पोन्नियन सेलवन’ को कल्कि ने साल 1995 में लिखा था। फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पोन्नियिन सेलवन -1 (Ponniyin Selvan- I First Look)’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं “द गोल्डन एरा 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगा।” इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म से जुड़े सभी को-स्टार टैग किया है।

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय ब्राउन सिल्क साड़ी पहने और गोल्डन ज्वैलरी कैरी किए हुए वह एकमद क्विन लग रही हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रह ही हैं। ऐश्वर्या राय लास्ट फिल्म की बात करें तो वह साल 2018 में ‘फन्ने खां’ में दिखाई दी थीं।

Shah Rukh Khan Pathaan Date Announcement: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी! इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply