रैंप पर दिखा ऐश्वर्या राय और आराध्या का जलवा, मां-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

ऐश्वर्या फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 के दौरान मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टॉपर बनी...

Author   |     |     |     |   Updated 
रैंप पर दिखा ऐश्वर्या राय और आराध्या का जलवा, मां-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

यदि हम बॉलीवुड जगत में खूबसूरत की बात करें तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम आता है। ऐसा कभी नहीं हुआ जब ऐश्वर्या राय ने अपनी आदाओं से लोगों को दिवाना न बनाया हो। इस बार भी उन्होंने अपने कातिलाना आदाओं से लोगों के दिलों पर राज किया है। शुक्रवार के दिन ऐश्वर्या राय ने सफेद और लाल रंग की एक प्यारी सी ड्रेस पहनी हुई थी। उस ड्रेस में ऐश्वर्या राय की सुंदरता का कोई जवाब नहीं था। वह अपनी आदाओं से रैंप पर वॉक करती हुई नजर आईं और इस दौरान उनका साथ उनकी प्यारी सी बेटे आराध्या ने दिया। आराध्या ने भी वैसी ही ड्रेस पहनी हुई थी जिसे थोड़ा अलग तरीके से डिजाइन किया गया था।

दरअसल ऐश्वर्या दोहा में फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 के दौरान मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टॉपर बनी हुई थी। रैम्प वॉक करते हुए मां -बेटी की जोड़ी लाजवाब लग रही थी। मां- बेटी की इस जोड़ी पर शो के दौरान सभी लोगों निगाहें टीकी हुई थी। दोनों ही बेहद प्यारे और स्टाइलिश नजर आ रहें थे। आराध्या और एश्वर्या राय बच्चन के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। इस शो की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

देखिए ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या का लुक

View this post on Instagram

✨💖LOVE OF MY LIFE 😍😘🤗🌈✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस तस्वीर में दिखी प्यारी से बॉन्डिंग

ऐश्वर्या का जबरदस्त अंदाज

View this post on Instagram

❤️ In Doha

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2018) के रेड कारपेट पर ग्लैमरस एंट्री मारी थी। इस फिल्म फेस्टिवल में उनके साथ  उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद थी। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को साझा किया था, जिसमें वह आराध्या के साथ डांस और मस्ती करती हुई दिखाई दे रही थी। यह वीडियो रेड कारपेट पर जाने से ठीक पहले लिया गया था, इसमें ऐश्वर्या ग्लैमरस तो आराध्या पर रेड गाउन बेहद क्यूट लग रहा था | पिछले साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या अपनी लाड़ली बेटी आराध्या के साथ कान्स गई हुई थी। आप देख सकते हैं रेड कारपेट पर जाने से पहले उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें किस देकर यूं अपना प्यार जताया था। उस दौरान ऐश्वर्या अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर भी चर्चा में थी, जिनमें वो अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आई थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply