लम्बे समय बाद Anushka Sharma इस मूवी में आएंगी नजर, शेयर किया ये वीडियो !

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) माँ बनने के बाद अब फिल्मो में अपकमिंग कर चुकी हैं। अनुष्का (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli)के साथ बेटी वामिका का स्वागत करने के बाद अब अपनी फिल्म की शूटिंग में बीजी हैं। इस बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और मूवी […]

  |     |     |     |   Published 
लम्बे समय बाद Anushka Sharma इस मूवी में आएंगी नजर, शेयर किया ये वीडियो !

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) माँ बनने के बाद अब फिल्मो में अपकमिंग कर चुकी हैं। अनुष्का (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli)के साथ बेटी वामिका का स्वागत करने के बाद अब अपनी फिल्म की शूटिंग में बीजी हैं। इस बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और मूवी टीम के साथ मस्ती करता एक वीडियो शेयर किया हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लम्बे ब्रेक के बाद अब वापस से फ़िल्मी दुनिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपनी नई फिल्म “चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) की शूटिंग शुरू कर दी हैं। यह फिल्म भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित कहानी हैं। कहते है कि लड़कियां किसी से काम नहीं होती अपने पे आ जाये तो हर लक्ष्य को भेद कर आगे बढ़ सकती हैं। ऐसा ही कुछ आपको इस मूवी में देखने को मिलेगा की कैसे भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने संघर्ष कर के आगे बढ़ी और अपना नाम बनाया। माँ बनने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma) की यह पहली फिल्म है। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भारत और इंग्लैंड में हो रही हैं।

वीडियो किया शेयर :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पिछले कुछ महीने ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) की शूटिंग में बिजी थी। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक वीडियो साझा किया हैं जिसमे वो ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) फिल्म के शूटिंग के पीछे चल रही मस्ती का वीडियो शेयर किया हैं। जिसमे वो टेबल पर काम करती हस्ती मुस्कुराती और काम करते नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ रेणुका शहाणे और महेश ठाकुर भी नजर आ रहे हैं।

यह देखे वीडियो :
https://www.instagram.com/reel/CeX2AyElEIm/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस लुक में आई नजर :

वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का (Anushka Sharma) ने लिखा कि, “मैं अपना सब कुछ टेबल पर लाने की कोशिश करूंगी #TableRead #ChakdaXpress #FilmPrep।” क्लिप में अनुष्का चकड़ा एक्सप्रेस की कास्ट और क्रू से भरे कमरे में घूमती नजर आ रही हैं। उन्हें महेश, रेणुका और अन्य लोगों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही नाश्ते का स्वाद लेते भी दिख रही हैं। अनुष्का (Anushka Sharma) के लुक कि बात करे तो वीडियो में वो धारीदार शर्ट, जींस और एक हुडी और बेहद सिंपल बालो में जुड़ा लगाए नजर आ रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply