आश्रम की सोनिया यानी कि Esha Gupta ने पार कर डाली सभी हदें, ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्डनेस का जलवा!!

ईशा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां का हिस्सा बनी रहती हैं। उन्हें उनके बोल्ड अंदाज और उनकी हॉटनेस के लिए जाना जाता है हाल ही में ईशा को प्रकाश झा की सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 में देखा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
आश्रम की सोनिया यानी कि Esha Gupta ने पार कर डाली सभी हदें, ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्डनेस का जलवा!!

जन्नत 2 फिल्म के अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta)इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ईशा (Esha Gupta)को अभी हाल ही में निर्देशक प्रकाश झा द्वारा बनाई गई वेब सीरीज जिसमें अभिनेता बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं, का हिस्सा बनते हुए देखा गया।

https://www.instagram.com/p/CfGQ2megW2V/?utm_source=ig_web_copy_link

आश्रम की सोनिया ने बनाया दीवाना

प्रकाश झा की है सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई और इससे पहले भी इसके 2 सीजन आ चुके हैं जो कि काफी सफल साबित हुए हैं इस सीरीज में बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं और ईशा गुप्ता ( Esha Gupta) इस सीरीज में सोनिया नाम की महिला के रूप में नजर आ रही हैं।ईशा ने हमेशा की तरह ही अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज से सभी का होश उड़ा दिए हैं ।बाबा निराला यानी कि बॉबी देओल के साथ भी ईशा ने सीरीज में कुछ बोल्ड सीन दिए हैं, जिन्हें लेकर वह चर्चाओं में भी बनी हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं परंतु अभिनेत्री आजकल अपने नए फोटो शूट्स के साथ भी फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CfGQ2megW2V/?utm_source=ig_web_copy_link

ईशा ( Esha Gupta) ने साझा की खुश खबर

अभी कुछ ही घंटे पहले ईशा ने एक ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम के हैंडल पर सभी फैंस के साथ साझा की हैं इन फोटोस में ईशा बेहद हॉट और सिजलिंग लग रही हैं । ईशा ( Esha Gupta) के इस पोस्ट को डालते ही उनके फैंस ने उनकी इन तस्वीरों पर जमकर तारीफ करना शुरू कर दिया दरअसल ईशा ने अपनी इस फोटो को फैंस के साथ साझा करते हुए एक खुशखबरी भी दी है अभिनेत्री को मोस्ट डिजायरेबल वूमेन के अवार्ड से नवाजा गया है फोटो में ईशा ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा है। काले रंग की रेवलिंग हॉट ड्रेस में ईशा(Esha Gupta) अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सभी उधर अभिनेत्री को उनकी इस अचीवमेंट पर बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply