आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ निकली अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से आगे; रिलीज़ के पहले हुई बंपर बुकिंग

आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों की रिलीज़ में अब दो दिन से भी कम का समय बचा हुआ है. ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो एडवांस बूकिंग के मामले में लाल सिंह चड्ढा ने रक्षा बंधन को पछाड़ दिया है

  |     |     |     |   Published 
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ निकली अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से आगे; रिलीज़ के पहले हुई बंपर बुकिंग

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ इसी महीने की 11 तारीख को रिलीज़ होने वाली हैं. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार हैं. दोनों फिल्मों में रेस लगी है कि कौन आगे जाता है. आमिर और अक्षय के बीच तगड़ा कॉम्पटिशन है. दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर बंट चुके हैं. लेकिन इस रेस में पहली बाज़ी मार ली है आमिर खान ने. जी हां, एडवांस बूकिंग के मामले में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से आगे निकाल गयी है.

आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों की रिलीज़ में अब दो दिन से भी कम का समय बचा हुआ है. ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो एडवांस बूकिंग के मामले में लाल सिंह चड्ढा ने रक्षा बंधन को पछाड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की अब तक 74 लाख टिकट बूक हो चुके हैं जबकि फिल्म रक्षा बंधन की अब तक 67 लाख टिकट बूक हुए हैं. यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के राइटर हैं फेमस एक्टर अतुल कुलकर्णी, रंग दे बसंती में किया था दमदार रोल

बता दें, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर खूब विवाद चल रहा है. आमिर सालों पुराने एक बयान के चलते उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की गयी. हर कोई आमिर खान को ट्रोल कर रहा है. आमिर ने एक इवेंट में ये भी कहा कि लोगों को लगता है कि उन्हें भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की अपील की है. आमिर खान की पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ 2018 में रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी थी.

बात करें अक्षय कुमार की तो इस साल रिलीज़ हुई उनकी दो फिल्में, ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है. फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से अक्षय को बहुत उम्मीदें हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply