Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha के दूसरे गाने ‘मैं की करां’ दिलाएगा आपको अपने पहले प्यार की याद!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर डर्स्टाक देने के लिए तैयार है।

  |     |     |     |   Published 
Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha के दूसरे गाने ‘मैं की करां’ दिलाएगा आपको अपने पहले प्यार की याद!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर डर्स्टाक देने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख महीनों दूर होने के बावजूद, अभिनेता हर बार फिल्म से कुछ हिस्सा ड्राप कर रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जब आने वाली फिल्म चर्चा का विषय न बने। पहले गाने ‘कहानी’ के प्रशंसक बनने से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक इसके फिल्टर को जारी करने और बाद में #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan नाम के एक अलग पॉडकास्ट, यानी फिल्म के निर्माता निश्चित रूप से जानते हैं कि दर्शकों को किस तरह से चर्चा में रखा जाए।

हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज होने वाले गाने का एक स्निपेट साझा किया है। वीडियो में, हम सोनू निगम और प्रीतम को एक छोटी बातचीत सुनते हुए देख सकते हैं, जो आमिर खान की आवाज में है जो कॉल के दूसरी तरफ हैं। जैसा कि आमिर कहते हैं, “गाने से पहले, अपने पहले प्यार को याद रखें। जब आपको पहली बार प्यार हुआ, तो आपने क्या महसूस किया? तब आपकी उम्र क्या थी? वही वह पल है!”।

वीडियो को सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, @aamirkhan Productions ने वीडियो अपलोड करते हुए, इसे कैप्शन दिया है, “सोनू निगम, प्रीतम और अमिताभ आपको अपने #FirstLove की यादों में वापस ले जाने के लिए कमर कस रहे हैं! 12 मई को सुबह 9 बजे रेड एफएम पर #MainkiKaran को मिस न करें। सभी प्लेटफॉर्म पर सुबह 10 बजे। #SonuSingsforAamir #MusicFirstWithLaalSinghChaddha “

यहाँ देखें:
https://www.instagram.com/tv/CdXzNVaArwa/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

आमिर खान (Aamir Khan), जो हाल के समय में लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, वह हाल के समय में अपने सभी गाने रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। स्टार का मानना ​​है कि समय के साथ, लोगों ने गाने सुनना बंद कर दिया है, क्योंकि उन्होंने उन्हें म्यूजिक वीडियो में देखना शुरू कर दिया है, और यही कारण है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम विजुअल वर्जन्स के बजाय गीतों के ऑडियो वर्जन्स जारी करने के लिए उत्सुक है। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म है।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply