7 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए किया breast enlargement, जानें तस्वीरों के जरिये

Bollywood Actresses Have Undergone Breast Enlargement: बॉलीवुड अभिनेत्री Shilpa Shetty, Kangana Ranaut, Sushmita Sen, Ayesha Takia, Sridevi, Rakhi Sawant और Bipasha Basu ने boobs Job (Bollywood actress boobs Job) करवाया है। लेकिन इन अभिनेत्रियों ने कभी खुलकर स्वीकारा नहीं।

  |     |     |     |   Updated 
7 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए किया breast enlargement, जानें तस्वीरों के जरिये
Bollywood actresses have undergone breast enlargement

Bollywood Actresses Have Undergone Breast Enlargement: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) इन दिनों दूसरी बार मां बनने के वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें, शिल्पा के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सुरोगेसी के जरिये अपने दुसरे बच्चे की इच्छा को पूरा किया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी 5 सालों से दूसरे बच्चे का प्लान कर रही थी और उनकी ये मनोकामना फरवरी, 2020 में जाकर पूरी हुई है। बता दें, ये आज हम आपको क्यों बता रहे हैं वह इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी इन दिनों मां बनने के साथ कंट्रोवर्सी का शिकार भी हुई है। उनपर इलज़ाम लगाया गया हैं कि उन्होंने फिगर ख़राब ना हो इसलिए सरोगसी करवाया है। लेकिन बता दें, अभिनेत्रियां खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए कई चींजो का सहारा लेती हैं। उनकी ख़ूबसूरती की बात करें तो बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है। फेस फीचर की बात करें तो वह Lip, Nose, और Boobs job करवाती हैं। तो आज हम breast enlargement के बारे में बात करने वाले हैं कि किन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने boobs Job (Bollywood actress boobs Job) कराया है। लेकिन इन अभिनेत्रियों ने कभी खुलकर स्वीकारा नहीं।

Shilpa Shetty

bollywood actress boob job

शिल्पा शेट्टी ख़ूबसूरती के सभी कायल है। उनकी अदाएं आज की कुंवारों की दिल चुरा ले जाती हैं। लेकिन बता दें, उनकी खुबसुरती का राज कोस्मेटिक सर्जरी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा ने nose job के साथ boobs job भी किया हैं। उन्होंने कभी पब्लिक्ली कबूल नहीं कि लेकिन कुछ तस्वीर इस बात की गवाह हैं।

ये भी पढ़ें: Bollywood Actress Lip Surgery: अनुष्का शर्मा से प्रियंका चोपड़ा तक, इन अभिनेत्रियों ने करवाई थी लिप सर्जरी

Shushmita Sen

bollywood actress boob job

अभिनेत्री सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। उन्होंने 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने मॉडलिंग करियर में उन्होंने और भी ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए Boobs Job का सहारा लिया था।

Kangana Ranaut

bollywood actress boob job

कंगना रनौत इस समय थलेवी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। थलेवी के सेट से काफी सारे तस्वीरें वायरल हो रही है, उनकी ख़ूबसूरती के सभी दिवाने हो रहे हैं। कहा जाता हैं कि 2011 जब रास्कल में जब उन्होंने बिकिनी में कहर ढाया था तब इस बात पर की चर्चा हुई थी कि कंगना ने भी boobs job कराया है।

ये भी पढ़ें: PHOTOS: अनुष्का शर्मा से लेकर वाणी कपूर तक, प्लास्टिक सर्जरी के चलते बिगड़ा लुक, जानें तस्वीरों में

Ayesha Takia

bollywood actress boob job

आयशा टाकिया जितना अपनी फिल्मों के प्रशिद्ध नहीं है उतना वह हमेशा कोस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चा में रहती है। हाल ही में उनके कुछ तस्वीरों इ इंटरनेट पैट तहलका मचा दिया था कि उन्होंने फिर से सर्जरी किया हैं। लेकिन इस बात से उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा ने nose job और boobs job किया है।

Sridevi

bollywood actress boob job

‘कांटे नहीं कटते ये दिन ये रात’ जैसे गानों से लोगों पर राज कर चुकी अभिनेत्री श्रीदेवी कई दिलों की धड़कन बन गई थी। श्रीदेवी को चाहनेवाले आज भी है। कहा जाता हैं कि श्रीदेवी ख़ूबसूरती को बढ़ाने लिए सर्जरी किया था, उन्होंने lip, nose और boobs सर्जरी किया था।

Bipasha Basu

bollywood actress boob job

बिपाशा बासु ने ओर भी खूबसूरत दिखने के लिए boobs job किया है। उनकी हैवी कर्व ब्रैस्ट उनके लुक की शोभा और भी बढाती है।

Rakhi Sawant

2007 में राखी सावंत एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया था कि उन्होंने Boobs Job करवाया है। राखी ने बताया, “कई एक्ट्रेसेस ऐसा करती हैं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। किया तो कौन-सी चोरी की या गुनाह किया।” इसी इंटरव्यू में राखी ने बताया था कि दुबई के डॉक्टर गुप्ता से उन्होंने यह ट्रीटमेंट लिया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply