Weekly Horoscope 13 January To 19 January 2020: साप्ताहिक राशिफल, 13 जनवरी से 19 जनवरी 2020 तक, आपका भविष्य 

Weekly Horoscope 13 January to 19 January 2020: साप्ताहिक राशिफल 13 जनवरी, 2020 से 19 जनवरी 2020 तक. राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें।

  |     |     |     |   Updated 
Weekly Horoscope 13 January To 19 January 2020: साप्ताहिक राशिफल, 13 जनवरी से 19 जनवरी 2020 तक, आपका भविष्य 
साप्ताहिक राशिफल 13 जनवरी से 19 जनवरी 2020 तक

मेष

मेष राशि के लोगों को धन संबंधी मामलों में शानदार लाभ मिलेगा। आप इस हफ्ते एक बड़ी राशि अर्जित करेंगे। सप्ताह सकारात्मक लाएगा। आपके प्रेम जीवन में विकास होगा। आपकी मनोकामना पूर्ण होने की प्रबल संभावना है। छात्र को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके साथ आपके पार्टनर तालमेल रहेगा। आपको अपने व्यवसाय के कारण लाभ होगा। आपसे आपके सीनियर्स संतुष्ट महसूस करेंगे। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को अपने व्यावसायिक क्षेत्र के संबंध में अच्छी खबर मिलेगी। इस सप्ताह आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आपको कुछ पैसो की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आपको काम के लिए बहुत अधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी। यदि आप वैवाहिक संकट से जूझ रहे हैं, तो इसका समाधान हो सकता है।

मिथुन

इस राशि के लोग अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। लेकिन आप सुस्त और आलसी बने रहेंगे। वरिष्ठों से मतभेद के संकट हैं। आपको धैर्य और सहनशीलता के साथ काम करना चाहिए। छात्रों के लिए सप्ताह
अच्छा है। आपके परिणाम अच्छे आएँगे। आपके वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव होगा। कुछ लोग कलंकित करने का प्रयास कर सकते हैं आपका प्रतिबिम्ब। अचानक मिलने वाला मौद्रिक लाभ आपको खुश कर देगा।

कर्क

इस राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। आपके वरिष्ठ और सह- कार्यकर्ता आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग करेंगे। आप पर बहुत पैसा खर्च हो सकता है
जीवन भरा हुआ। आपको पैसे में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा लेकिन आपके पार्टनर का स्वास्थ आपको परेशानी दे सकता है। छात्रों को आनुपातिक परिणाम मिलेंगे
इस सप्ताह।

सिंह

इस राशि के लोग अपने कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करेंगे। जो व्यापार करते हैं उन लोगों को महत्वपूर्ण लाभ होने की संभावना है। आप एक उत्कृष्ट समय बिता सकते हैं जीवनसाथी के साथ। यह प्यार, देखभाल और समझ से भरा होगा। धन संबंधी मामलों में सावधानी और सतर्कता बरतें। में लाभ प्राप्त कर सकते हैं। सरकार से संबंधित कार्य में लाभ प्राप्त होगा। यदि आप कानूनी समस्या का सामना कर रहे थे, तो यह हो सकता है की हफ्ते आपका हल निकल जाए।आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

कन्या

इस राशि के लोगों को उनकी उपलब्धियों और योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। आप परेशान हो सकते हैं अनावश्यक खर्च और यात्रा से। छात्रों को अपने काम में अच्छे परिणाम मिलेंगे।
आप अपनी संतान के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। अनावश्यक मामलों और तनावों को आपको दूर रखने की सलाह दी जाती है ,स्वास्थ का ख्याल रखे। आप धार्मिक कार्यो में ज्यादा ही व्यस्त हो जाएंगे।

तुला

तुला राशि के लोगों को इस सप्ताह बहुत बड़ी राशि मिलने की संभावना है। नई परियोजनाओं को भी बड़ी मात्रा में कमाने के लिए आपको भी मौका मिल सकता है। कार्यस्थल के हालत सामन्य बने रहेंगे। आपके प्रेम जीवन में सकारात्मक विकास होंगे। इस हफताह आपका पारिवारिक जीवन अच्छा होगा। बच्चा होने की खुशी भी मिल सकती है। नई परियोजनाओं भी मिलेंगी। आर्थिक हालात सामान्य बने रहेंगे। अपने स्वास्थ का ख्याल रखिए। एक पुरानी बीमारी परेशान सकती है।

वृश्चिक

इस राशि के लोग अपने संबंध में सकारात्मक विकास का अनुभव करेंगे। आपके वरिष्ठ अधिकारी आपको आशीर्वाद देंगे। मौद्रिक लाभ सप्ताह के लिए सकारात्मक परिणाम लाएगामौद्रिक लाभ। परिवार के किसी सदस्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। अपने भाइयों और बहनों का साथ मिलेगा। आपके स्वास्थ्य के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आसपास और बढ़े हुए खर्च होंगे।

धनु

धनु राशि के लोग अपनी वीरता में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आपके कार्यस्थल में कई गुना वृद्धि होगी। आपको अपनों से लाभ और समर्थन मिलेगा। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। आपको व्यायाम करने की सलाह दी जाती है। अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें। आपको सिरदर्द का सामना करना पड़ सकता है और इस सप्ताह आंखों से संबंधित समस्याएं। उच्च पद वेतनभोगी लोगों को पदोन्नति मिल सकती है। आप किसी धार्मिक संगठन से जुड़ सकते हैं। छात्र उचित परिणाम प्राप्त करेंगे। पैसों की आमद होगी।

मकर

इस राशि के लोगों को सामाजिक क्षेत्र में सम्मान मिलेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से आपको निपटना पड़ सकता है। निपटेंगे। आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिये है कि एक बड़ी राशि आपके स्वास्थ्य पर खर्च होगी। आप कई कार्य कर सकते हैं। इस हफ्ते की यात्रा है आपकी। आपके पारिवारिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा। वहाँ कार्यस्थल में कुछ ठोस लाभ के संकेत हैं। छात्रों को लगाना होगा
इस सप्ताह अतिरिक्त प्रयास। आप घर पर किसी शुभ समारोह का आयोजन कर सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के लोगो को इस सप्ताह कुछ मानसिक राहत और शांति। आपकी किस्मत इस सप्ताह आपको आशीर्वाद देगी । बिजनेस करने वाले लोगों को उनकी जबरदस्त कामयाबी मिलेगी। वेतनभोगी लोगों को अपने वरिष्ठों के आशीर्वाद के कारण लाभ होगा। इस सप्ताह आपको आर्थिक संकट से जूझना पड़ सकता है। आप परेशान हो सकते हैं आपके जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर। आप में से कुछ लोग विदेश यात्रा कर सकते हैं।

मीन

इस राशि के लोग अपने जीवनसाथी और सहयोगियों के साथ व्यवसाय में धन लाभ करेंगे। कारोबारियों के लिए यह एक शानदार सप्ताह रहेगा। आपका वैवाहिक जीवन उत्कृष्ट गुणवत्ता का होगा। छात्रों को इस सप्ताह अच्छे लाभ मिल सकते हैं। धन संबंधी मामलों में आपको सतर्क रहना होगा पर अनावश्यक खर्चों की माँग आपको परेशान करेगी। आपको अपना स्वास्थ को देखने की सलाह दी जाती है। आपको एक अनावश्यक यात्रा पर निकलना होगा।

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply