कैटरीना कैफ नारियल तेल से मालिश करके पाती हैं फ्लॉलेस स्किन, जानिये और भी टिप्स!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज बॉलीवुड की अग्रणी और सबसे अधिक पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन यह सिर्फ अभिनेत्री नहीं है बल्कि एक बिज़नेस वुमेन भी हैं और यहां तक ​​कि अपने ब्रांड kay ब्यूटी को लॉन्च करने के लिए भी  वो आगे आई हैं, जिससे उनके सौंदर्य और श्रृंगार के लिए जुनून  को साफ़ देखा जा सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ नारियल तेल से मालिश करके पाती हैं फ्लॉलेस स्किन, जानिये और भी टिप्स!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज बॉलीवुड की अग्रणी और सबसे अधिक पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन यह सिर्फ अभिनेत्री नहीं है बल्कि एक बिज़नेस वुमेन भी हैं और यहां तक ​​कि अपने ब्रांड kay ब्यूटी को लॉन्च करने के लिए भी  वो आगे आई हैं, जिससे उनके सौंदर्य और श्रृंगार के लिए जुनून  को साफ़ देखा जा सकता है। कैटरीना ने मेकअप के विचार के बारे में वोग इंडिया से बात की और कहा कि उनके लिए, “मेकअप मजेदार है। इसका मतलब चुनौतीपूर्ण नहीं था।” उन्होंने यह भी कहा कि वह मेकअप का इस्तेमाल अपनी सुविधाओं को बढ़ाने के लिए करती है बजाय उसे ‘सुशोभित’ करने के।

चूंकि वह मेकअप के बारे में बहुत कुछ जानती है, अभिनेत्री ने कुछ टिप्स भी साझा किए है। जब उनसे एक ब्यूटी टिप के बारे में पूछा गया, जो उन्होंने एक विशेषज्ञ से सीखा था, तो कैटरीना ने खुलासा किया कि पहले मेकअप कलाकार ने उनके साथ काम किया था कि कैसे आंखों को बढ़ाया जाए। “जब हम अपनी आँखों को प्राकृतिक दिन के लिए ऊपर और नीचे की तरफ देखते हैं, तो यह उन्हें और अधिक परिभाषित करता है,” कैट ने कहा। लेकिन लुक को नरम बनाने के लिए, वह अधिक प्राकृतिक लुक के लिए अपनी उंगलियों के साथ लाइनर को स्मज करना पसंद करती है। इससे बहुत फर्क पड़ता है और मेकअप और प्राकृतिक दिख सकता है,” उन्होंने आँखों की परिभाषा और लाइनर को कैसे स्मूद करने में मदद की इसके बारे में भी बताया।

एक और महत्वपूर्ण बात, कैटरीना ने मेकअप के साथ अपनी यात्रा के माध्यम से सीखा, सम्मिश्रण का महत्व है। उन्होंने वोग इंडिया को बताया कि वह ब्रश के बजाय अपनी उंगलियों से सब कुछ मिश्रित करना पसंद करती है! कैटरिना ने कहा “उंगलियों के साथ मिश्रण करने के लिए डरो मत और ब्रश के बारे में चिंता मत करो,”

जब स्किनकेयर की बात आती है, तो वह अपने चेहरे के लिए साधनों पर विश्वास नहीं करती है। लेकिन एक बात है जो वो हमेशा याद रखती हैं वो है फेशियल एक्सरसाइज! “उसे कोई उपकरण, कोई फैंसी रोलर की आवश्यकता नहीं है। आपको बस अपने चेहरे और थोड़े धैर्य की आवश्यकता है,” उन्होंने उस तकनीक के बारे में बताया, जिसे उन्होंने पहाड़ियों जितनी पुरानी बताया, जिसने उसके चेहरे को ढालने में मदद की।

अपनी स्किनकेयर रिजीम के लिए वो कहती हैं कि अगर उन्होंने मेकअप पहना है, तो वह उसे उतार देती है, उसके बाद धीरे से चेहरा धोती है। एक और बात वह फ्लॉलेस त्वचा के लिए क्या करती हैं? इसपर उन्होंने कहा ‘नारियल का तेल! मैंने अपने चेहरे की मालिश नारियल के तेल से धीरे-धीरे चेहरे के व्यायाम के साथ की है।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply