Horoscope Today, 7 January 2020: मेष,धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन होगा सफल, जानिए बाकी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal Today, Daily Horoscope for 7 January: आज के राशिफल (Horoscope Today) की बात करें तो आज का दिन मेष,धनु राशि के लोगो के लिए होगा सफल अन्य राशियों का आज का दिन कैसा रहेगा, इसका पूरा राशिफल यहाँ देख सकते हैं। किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा ?

  |     |     |     |   Updated 
Horoscope Today, 7 January 2020: मेष,धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन होगा सफल, जानिए बाकी राशियों का हाल
आज का राशिफल (फोटो

Horoscope Today, January 7, 2020:  राशिफल की बात करें तो आज का दिन मकर, मेष, धनु , वृष, मिथुन, राशि के लोगों के लिए अच्छा रहेगा। वहीं अन्य राशि के जातकों के लिए कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कुंभ और सिंह राशि के जातकों के लिए धन लाभ के संकेत भी मिल रहे हैं।

मेष राशिफल (21 मार्च – 20 अप्रैल)

मेष राशि के लोग कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों पर अच्छा प्रभाव पैदा करेंगे। वे आपकी मेहनत से प्रसन्न होंगे। आप में प्रगति करने की संभावना है। कार्यक्षेत्र की बात की जाए तो दिन थोड़ा सा मुश्किल रहेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा लेकिन सुस्ती आपके लिए समस्याएँ खड़ी कर सकती है। आपकी बचत में वृद्धि की संभावना होगी। छात्रों के लिए यह एक सामान्य दिन होगा। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।

वृषभ राशिफल (21 अप्रैल – 21 मई)

वृषभ राशि के लोगों को पुरानी समस्या का समाधान मिलेगा। यह दिन उपलब्धियों का रहेगा। आप नौकरी या व्यवसाय में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। आपको लाभ भी मिल सकता है। आपकी लव लाइफ के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आज आपको आपके चल रहे प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती है। सिरदर्द आपको परेशान कर सकता है।

मिथुन राशिफल (22 मई – 21 जून)

मिथुन राशि के लोगों को बिल्कुल बेकार के तनावों का सामना करना पड़ेगा। आप एक अजीब भय की चपेट में आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परेशानी होगी । वहीं आपकी वित्तीय स्थिति अनुकूल बनी रहेगी। आपके खर्च अधिक रहेंगे उसपर लगाम लगाएं। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपके बच्चे आपको खुश कर देंगे।

कर्क राशिफल (22 जून – 22 जुलाई)

कर्क राशि के लोग अपनी आर्थिक समस्याओं का समाधान करेंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। छात्रों को उनके शिक्षकों द्वारा आशीर्वाद दिया जाएगा। आपको पारिवारिक जीवन में सक्रिय रहने की आवश्यकता है, नहीं तो आप परेशानी का सामना कर सकते हैं। स्वास्थ्य से संबंधित कोई समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में बदलाव या किसी उच्च पद पर पदोन्नति के योग हैं। आपका जीवन साथी आपका सहयोग करेगा। यात्रा करनी पड़ सकती है।

सिंह राशिफल (23 जुलाई – 23 अगस्त)

सिंह राशि के लोगों को नौकरी से जुड़ी खुशखबरी मिलेगी। आपको संपत्ति में सफलता मिलेगी और पैतृक धन संबंधी मामले में लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर लोग आपकी बातों का पालन करेंगे। वित्तीय लाभ के लिए अनुकूल परिस्थितियां बन रही हैं। शारीरिक दर्द के रूप में अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें आपको परेशान करेगा।

कन्या राशिफल (24 अगस्त – 22 सितंबर)

कन्या राशि के लोग धार्मिक कार्यों में दिन बिता सकते हैं। आपका स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में कुछ सुधार दिखाई देगा। प्रेमियों को आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। बिजनेस करने वालों को अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। छात्रों को उनकी मेहनत का परिणाम अच्छा मिलेगा। अनावश्यक तनाव न लें। अपने जेब खर्च पर लगाम रखें।

तुला राशिफल (23 सितंबर – 23 अक्टूबर)

तुला राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, मांसपेशियों का दर्द परेशान कर सकता है। कुछ के लिए आराम में वृद्धि की संभावना है। व्यापार में कुछ नुकसान सहन करना पड़ सकता है, इसलिए सतर्क रहें। वाणी पर संयम बरतें नहीं तो किसी अपने से विवाद हो सकता है। आप छोटी दूरी की यात्रा के लिए जा सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के लोगों को कार्यस्थल में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। आपको माँ का आशीर्वाद मिलेगा। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। वेतनभोगी लोगों के साथ-साथ व्यापारियों को अपने क्षेत्र में वांछित सफलता मिलेगी। आप अपनी नियमित आय से अतिरिक्त राशि कमा सकते हैं। बच्चों के साथ दिन व्यतीत करेंगे।

धनु राशिफल (23 नवंबर – 21 दिसंबर)

धनु राशि के लोगों को उनकी पुरानी समस्याओं का समाधान मिलेगा। अचानक मौद्रिक लाभ की संभावना है। वेतनभोगी लोगों के लिए यह एक अच्छा दिन है। आपका वैवाहिक जीवन भ्रम और अराजकता से भरा रह सकता है। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें और अपने गुस्से को काबू में रखें। विवादों से दूर रहें।

मकर राशिफल (22 दिसंबर – 20 जनवरी)

मकर राशि के लोगों को अपनी संतान से किसी प्रकार का एहसान मिलेगा। आज का दिन प्रेम जीवन में सफलता का दिन होगा। आपका जीवनसाथी आप पर उपहारों की बारिश कर सकता है। नौकरी या व्यवसाय में आपका प्रदर्शन बेहतरीन रहेगा।कार्यक्षेत्र में महिलाओं से आपको विशेष सुविधा मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ राशिफल (21 जनवरी – 18 फरवरी)

कुंभ राशि के लोग अनावश्यक तनाव से परेशान रहेंगे। अपनों से मनमुटाव हो सकता है। किसी भी तरह की बहस से दूर रहें। स्वास्थ्य परेशान कर सकता है, थकान हावी रहेगी। छात्रों को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी और आपको आपके प्रयासों से सफलता मिलेगी।

मीन राशिफल (19 फरवरी – मार्च 20)

मीन राशि के लोगों को अपने सीनियर्स के साथ बहस करने से खुद को रोकना चाहिए। वित्तीय लाभ के लिए सामान्य स्थिति रहेगी। स्वास्थ्य की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। प्रेम-संबंधों के लिए अच्छा दिन है। छात्रों के लिए दिन शुभ है। आप अपने भाई-बहनों से बहस न करें, दुख का सामना करना पड़ सकता है।

 राशिफल 2020 का वीडियो यहां पर देखें-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply