राशिफल 7 अप्रैल 2020: मेष, वृषभ, कर्क और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today 7 April 2020, राशिफल 7 अप्रैल 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 7 अप्रैल 2020: मेष, वृषभ, कर्क और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Horoscope Today,  7 अप्रैल , 2020: सिंह राशि, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृष राशि वाले अपने दैनिक ज्योतिष की भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें। अपनी राशियों के अनुसार देखें कि आपका आजका दिन कैसा होगा।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग अपने लंबित कार्य को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। कामकाज से जुड़ी कुछ परेशानियां आएंगी। आप अपने प्रेमी के साथ टकराव उठा सकते हैं। नकारात्मक विचारों से आप परेशान हो सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी बीमारियाँ होंगी। धन के बारे में अच्छी खबर मिलने की संभावना है।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोग अपनी शादीशुदा जिंदगी में कुछ प्यारा समय बिताएंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आप अपनी जीवनशैली पर बहुत ध्यान दे सकते हैं। विद्यार्थी किसी बात को लेकर उत्साहित रहेंगे। अचानक धन लाभ आपको प्रसन्न करेगा। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य बना रहेगा। यदि आप कोशिश कर रहे हैं तो आप एक बच्चे के साथ धन्य होंगे।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को आज थोड़ी परेशानियों से जूझना पड़ेगा। अपने परिवार के सदस्यों के साथ सामंजस्य बनाए रखें तो अच्छा रहेगा। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके बच्चे के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण होंगे। शारीरिक और भावनात्मक परेशानी होगी। धन के अपव्यय की संभावना रहेगी। आपके प्रतिद्वंद्वी आपकी समस्याओं को बढ़ा सकते हैं इसलिए सावधान रहें। मन के सकारात्मक मोड़ के साथ सब कुछ करें।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोग आज अच्छा लाभ कमाएंगे। नई गतिविधि शुरू करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा लेकिन आप अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। यह आपके व्यापार या नौकरी के लिए एक औसत दिन होगा। आप पेशेवर गतिविधि के कारण अचानक धन लाभ कर सकते हैं।

सिह राशिफल

सिंह राशि के लोग अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आपके काम में कुछ रुकावटें आएंगी लेकिन काम अंततः हो जाएगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और स्थितियों या चीजों को पलटने या उनका विश्लेषण न करें। आपको अपने आसपास के लोगों से सराहना मिलेगी। यह कामना पूर्ति का दिन होगा। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग इसे उपलब्धियों का दिन मानेंगे। आपको अपने आसपास के लोगों की मदद से अपने हर काम में सफलता मिलेगी। यदि आप स्वास्थ्य समस्या का सामना कर रहे थे, तो यह ठीक हो जाएगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। आप अपने माता-पिता की देखभाल करने में समय बिता सकते हैं। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों को पेट से संबंधित किसी समस्या से निपटना होगा। आपको अचानक कुछ पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं या कोई आपसे कर्ज ले सकता है। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य बना रहेगा। आपके दांपत्य जीवन में कुछ रुकावटें आएंगी। आप पर काम का बहुत दबाव रहेगा। व्यर्थ की बहस और तनावों से खुद को दूर रखें।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोग आज अच्छा लाभ कमाएँगे। आज आपके आराम और विलासिता में वृद्धि होगी। आप अपनी पसंद के कुछ अच्छे भोजन और चीजों का आनंद लेंगे। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और दांपत्य जीवन असाधारण रूप से ईश्वर गुणवत्ता वाला होगा। व्यापारियों को कुछ लाभ होने की संभावना है। सुस्ती में न दें।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों को काम से जुड़ी किसी समस्या से जूझना होगा। आप अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के प्रति भावनाओं और भावनाओं में वृद्धि महसूस करेंगे। मौद्रिक लाभ के लिए यह अनुकूल दिन होगा। छात्रों को आज अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सुचारु रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग अपने व्यवसाय को लेकर परेशान रहेंगे। भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक निश्चित रूप से आपकी सहायता के लिए आएगा। विद्यार्थी आज लाभ प्राप्त करेंगे। प्रेमी मौज-मस्ती में दिन व्यतीत करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि पीठ में दर्द और मांसपेशियों में खिंचाव की आशंका आपके अन्य लोगों के लिए है। टेलीफोन के माध्यम से आपको कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोग अपनी मां की सेहत का ख्याल रखते हैं, तो वे इस बात का ध्यान रखेंगे कि आप जो खाएंगे, उसकी गंभीर देखभाल करें। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन सुचारू रूप से चलेगा लेकिन आपको अपने भाइयों के साथ सामंजस्य बनाए रखना चाहिए। वित्तीय मोर्चे पर थोड़ा तनाव रहेगा। अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोग अपने लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। आपको एक लंबित राशि प्राप्त होने की संभावना है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कार्यस्थल से जुड़े मुद्दों को लेकर सतर्क रहें। व्यापारियों को कुछ अच्छे लाभ होने की संभावना है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply