राशिफल 6 अप्रैल 2020: कर्क, मकर, कन्या और वृषभ राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें

Horoscope Today, 6th April 2020: धनु, कन्या और  मकर राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। इसी के साथ ही मेष, मिथुन और कन्या राशि के लोगों को धन लाभ के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 6 अप्रैल 2020: कर्क, मकर, कन्या और वृषभ राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें
राशिफल 6 अप्रैल 2020

Horoscope Today, 6th April 2020: धनु, कन्या और  मकर राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। इसी के साथ ही मेष, मिथुन और कन्या राशि के लोगों को धन लाभ के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मेष राशिफल 6 अप्रैल 2020:

मेष राशि के लोग आज बहुत अच्छा करेंगे। आपको अपने व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलने की संभावना है। एक छोटा सा प्रयास भी अधिक से अधिक परिणाम लाएगा। आपको कई पेशेवर कॉल प्राप्त होंगे। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आप अपने छोटे भाई के कारण लाभ कमाएंगे। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। आपका जीवनसाथी आपकी समझदारी से सलाह के आधार पर लाभ कमाएगा।

वृषभ राशिफल 6 अप्रैल 2020:

वृषभ राशि के लोग दैनिक गतिविधियों और अनुष्ठानों में व्यस्त रहेंगे। आपमें से कुछ लोग अच्छे भोजन और कपड़े का आनंद लेंगे। आपका जीवनसाथी आपसे नाराज रह सकता है। आपके कठोर भाषण ने उसे आहत किया होगा। कार्यस्थल पर बढ़ते खर्च और अराजक मांगों से आप परेशान रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप अपच और पेट फूलने से पीड़ित होंगे। अपने काम को शिथिल न करें।

मिथुन राशिफल 6 अप्रैल 2020:

मिथुन राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर अच्छा करेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक सामंजस्यपूर्ण समय बिताएंगे। आप पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और आज ताजा महसूस करेंगे। आपके जीवन में रोमांस रहेगा। आपकी बहन का समर्थन किसी समस्या को हल करने में विशेष रूप से फायदेमंद साबित होगा। आप अपने करीबी दोस्त के साथ कुछ अच्छी बातचीत करेंगे।

कर्क राशिफल 6 अप्रैल 2020:

कर्क राशि के लोग कुछ मोर्चों पर अच्छा करेंगे और कुछ अन्य पर संघर्ष करेंगे। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। आपके वैवाहिक जीवन में असंतोष की भावना रहेगी। आपका जीवनसाथी या आपकी सास बीमार पड़ सकती हैं। प्रेमी कुछ गहन भावनात्मक बातचीत करेंगे। छात्र अपने लंबित असाइनमेंट को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

सिंह राशिफल 6 अप्रैल 2020:

सिंह राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर सकारात्मक दिन बिताएंगे। लंबित भुगतान किए जाने की उच्च संभावना होगी। आपको अपने प्रचार के बारे में कुछ उत्साहजनक सुनने की संभावना है। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। छात्र अपने काम को लेकर आलसी रह सकते हैं। आप हंसमुख और उत्साहित महसूस करेंगे। आप कुछ विशेष पका सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं।

कन्या राशिफल 6 अप्रैल 2020:

कन्या राशि के लोग किसी बात को लेकर नर्वस और तनाव में रहने की संभावना है। आपका स्वास्थ्य आपके जीवन में एक गंभीर समस्या बनकर उभरेगा। कारोबारी लोगों को अधिक लाभ कमाने की संभावना है। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। कड़ी मेहनत करने के बाद ही आप अपनी दिनचर्या की गतिविधियों को पूरा करेंगे। कपल्स के साथ-साथ प्रेमियों के बीच भी प्यार और रोमांस रहेगा।

तुला राशिफल 6 अप्रैल 2020:

तुला राशि के लोग निश्चित रूप से कहीं न कहीं से कुछ राशि लेंगे। आपको अपने छोटे भाइयों को जिम्मेदारियाँ सौंपनी चाहिए और सब कुछ अपने आप करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपके पिता की सलाह विशेष रूप से उपयोगी साबित होगी। प्रेमियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आप उत्साहित और प्रफुल्लित महसूस करेंगे। विद्यार्थी आज अच्छा करेंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा।

वृश्चिक राशिफल 6 अप्रैल 2020:

वृश्चिक राशि के लोग उपलब्धियों और पूर्णताओं का दिन बिताएंगे। आप अपने माता-पिता के साथ एक नए बंधन का प्रयास करेंगे। यह एक आरामदायक दिन होगा। आप ताजे फूलों की कंपनी में समय बिताएंगे या कहीं से फूल प्राप्त करेंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। लेखकों को महत्वपूर्ण लाभ अर्जित करने की संभावना है। संवेदनशील मुद्दों पर बहस और चर्चा में न उलझें। आप हंसमुख और ऊर्जावान बने रहेंगे।

धनु राशिफल 6 अप्रैल 2020:

धनु राशि के लोगों को घर में तनाव और मनमुटाव से निपटना होगा। आपके ससुराल वाले आपको परेशान कर सकते हैं और आपका मूड खराब कर सकते हैं। आप किसी अनपेक्षित स्रोत से लाभ प्राप्त करेंगे। आप फोन पर अपने दोस्तों के साथ लंबी बातचीत करेंगे। यह छात्रों के लिए उत्पादक दिवस होगा। आप स्वस्थ और प्रफुल्लित महसूस करेंगे। आपके पिता आपके जटिल मुद्दों पर स्पष्टता लाएंगे।

मकर राशिफल 6 अप्रैल 2020:

मकर राशि के लोग आज बीमार पड़ने की संभावना है। अनावश्यक चर्चाओं में आपका समय बर्बाद हो सकता है। आपका जीवनसाथी भी आज सुस्त और कमज़ोर रहेगा। परिवार के सदस्यों में तनाव और अप्रियता रहेगी। यह छोटे व्यापारियों के लिए एक औसत दिन होगा। छात्र अपनी स्वतंत्रता का आनंद लेंगे। किसी को भी अनचाही सलाह न दें।

कुंभ राशिफल 6 अप्रैल 2020:

कुंभ राशि के लोग अपनी सभी सुस्ती और कमजोरी से उबरेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच घर में सामंजस्यपूर्ण समय रहेगा। आप कुछ विशेष पका सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं। आप अपने प्रेमी को भावुक विचार व्यक्त करेंगे। व्यापारियों को आज ठोस लाभ कमाने की संभावना है। आप शेयर बाजार से एक राशि कमा सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मीन राशिफल 6 अप्रैल 2020:

मीन राशि के लोग अपने लंबित कार्यों को पूरा करने में बहुत व्यस्त रहेंगे। आप अपनी समय सीमा और लक्ष्यों को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करेंगे और उनमें सफलता भी प्राप्त करेंगे। यह कामना पूर्ति का दिन होगा। आपकी आय को बढ़ावा देने के लिए विचार करेंगे। आपके बच्चे के बारे में एक बात आपको तनाव और परेशान कर सकती है। आपके पेट में संक्रमण होने की संभावना है।

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका साल 2020, यहां पढ़ें विस्‍तार से राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 06 अप्रैल से 12 अप्रैल 2020: जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

वार्षिक राशिफल 2020 का वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply