राशिफल 5 अप्रैल 2020: वृषभ, कन्या, सिंह और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 5 April 2020: मेष राशि के लोग आज कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। वहीँ मिथुन राशि वालों को आज बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। जानिये क्या होगा वृषभ, कन्या, सिंह और मकर राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Published 
राशिफल 5 अप्रैल 2020: वृषभ, कन्या, सिंह और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 5 April 2020: मेष राशि के लोग आज कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। वहीँ मिथुन राशि वालों को आज बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। जानिये क्या होगा वृषभ, कन्या, सिंह और मकर राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 5 अप्रैल 2020

मेष राशि के लोग आज कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। सिर्फ मामूली प्रयासों में डालने से आपको नियमित कार्यों में उच्च स्तर की सफलता मिलेगी। आप दूरसंचार के विभिन्न माध्यमों से नए लोगों से संपर्क स्थापित कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आप अपने बच्चे के कारण लाभ कमाएंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। आपके जीवन साथी को आपके सकारात्मक सितारों के कारण लाभ होगा।

वृषभ राशिफल 5 अप्रैल 2020

वृषभ राशि के लोग ईमानदारी और प्रतिबद्धता की भावना के साथ अपने सभी काम समय पर पूरे करेंगे। आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। आपके दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा। आप कुछ अनावश्यक खर्चों और परेशानियों से घिरे रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपके पेट में गड़बड़ी होने की संभावना है। बहुत अधिक आलस्य समस्याओं को जन्म देगा।

मिथुन राशिफल 5 अप्रैल 2020

मिथुन राशि वालों को आज बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। आपके परिवार के सदस्य आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग करेंगे। आपकी कुछ स्वास्थ्य समस्याएं दूर हो सकती हैं। विपरीत लिंग के लोगों की तरफ आप आकर्षित होंगे। आपके भाई-बहनों का समर्थन विशेष रूप से फायदेमंद साबित होगा। आप अपने जीवन साथी के साथ कुछ गर्म पल बिताएंगे।

कर्क राशिफल 5 अप्रैल 2020

कर्क राशि वालों को आज मिले जुले परिणाम मिलेंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा चलेगा। आपके वैवाहिक संबंधों में कुछ कमी रहेगी। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य कमजोर प्रतीत होता है प्रेमी अपने रिश्ते में कुछ सकारात्मक घटनाओं को देखेंगे। छात्र अपने लंबित असाइनमेंट को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

सिंह राशिफल 5 अप्रैल 2020

सिंह राशि के लोग उत्पादक दिन बिताएंगे। धन की आमद की संभावना अधिक रहेगी। कार्यस्थल पर आपको कुछ लाभकारी जानकारी मिलने की संभावना है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर सुस्त हो सकते हैं। आपकी सेहत ठीक रहेगी। आप कुछ विदेशी व्यंजनों का आनंद लेंगे।

कन्या राशिफल 5 अप्रैल 2020

कन्या राशि के लोगों के किसी मुद्दे को लेकर चिंतित रहने की संभावना है। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर भी घबराए और चिंतित रहेंगे। कारोबारी लोगों को ठोस लाभ होने की संभावना है। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। अतिरिक्त प्रयासों में लगाने के बाद ही आपको अपनी दिनचर्या की गतिविधियों में सफलता मिलेगी। आप अपने जीवन साथी के साथ प्यार के पलों का आनंद लेंगे।

तुला राशिफल 5 अप्रैल 2020

तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आपके काम को पूरा करने के लिए आपके भाई-बहनों का समर्थन विशेष रूप से मददगार साबित होगा। प्रेमियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आपकी सेहत में और सुधार होगा। विद्यार्थी आज अच्छा करेंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा।

वृश्चिक राशिफल 5 अप्रैल 2020

वृश्चिक राशि के लोग अपनी इच्छा के अनुसार कई सिद्धियाँ करेंगे। आप अपनी मां के साथ अपने बंधन को नवीनीकृत करेंगे। आप भौतिक सुख-सुविधाओं की सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। आप कमीशन-आधारित कार्यों में लाभ अर्जित करेंगे। व्यर्थ की बहस और चर्चाओं में न उलझें। आपकी सेहत ठीक रहेगी। आप मौद्रिक लाभ कर सकते हैं।

धनु राशिफल 5 अप्रैल 2020

धनु राशि के लोगों को अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों से अप्रियता का सामना करना पड़ेगा। पूर्व में किए गए कार्यों के कारण आपको लाभ होगा। आप अपने पड़ोसियों के साथ मस्ती भरे पल बिताएंगे। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आपके स्वास्थ्य के मुद्दे दूर हो जाएंगे। आपका भाई एक महत्वपूर्ण तरीके से आपका समर्थन करेगा।

मकर राशिफल 5 अप्रैल 2020

मकर राशि के लोगों को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या से जूझना होगा। आपका समय पूरी तरह से बेकार गतिविधियों पर बर्बाद हो सकता है। आपका जीवनसाथी आज बीमार पड़ सकता है। दैनिक कार्यों को लेकर थोड़ा तनाव रहेगा। कारोबारियों के लिए यह दिन औसत रहेगा। छात्र अपने खाली समय का सबसे अच्छा उपयोग करेंगे। अनावश्यक चर्चा में न आएं।

कुंभ राशिफल 5 अप्रैल 2020

कुंभ राशि के लोगों को अपनी स्वास्थ्य समस्याओं में राहत मिलेगी। घर में सामंजस्य रहेगा जिससे आप खुश रहेंगे। आप अपने जीवन साथी से प्यार का इजहार करेंगे। व्यापारियों को आज ठोस लाभ कमाने की संभावना है। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया था, तो वह वापस मिल सकता है। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मीन राशिफल 5 अप्रैल 2020

मीन राशि के लोग अपनी दिनचर्या की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। पेशेवर मोर्चे पर आप बहुत मेहनत करेंगे और उनमें उपलब्धियां भी हासिल करेंगे। यह कामना पूर्ति का दिन होगा। आपको धन कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं। आपके बच्चे की बीमारी चिंता का कारण हो सकती है। आपका जीवनसाथी आपके सकारात्मक सितारों के कारण मौद्रिक लाभ कमा सकता है। आपको स्वस्थ भोजन की दिशा में सावधानी बरतनी चाहिए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply