राशिफल 31 जनवरी 2020: मिथुन, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Daily Horoscope Today, Daily Horoscope (Rashifal) Today 30 January 2020: वृषभ राशि के लोगों को ऐसी राशि मिल सकती है जिसे वे भूल गए हों। वहीँ कन्या राशि के लोग सुबह-सुबह कुछ सकारात्मक खबर सुनेंगे। जानिये क्या होगा मिथुन,  तुला, वृश्चिक और कुंभ राशी वालों के साथ –

  |     |     |     |   Updated 
राशिफल 31 जनवरी 2020: मिथुन, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन
आज का राशिफल (फोटो साभार- हिंदी रश)

Aaj Ka Rashifal Today 30 January 2020: वृषभ राशि के लोगों को ऐसी राशि मिल सकती है जिसे वे भूल गए हों। वहीँ कन्या राशि के लोग सुबह-सुबह कुछ सकारात्मक खबर सुनेंगे। जानिये क्या होगा मिथुन,  तुला, वृश्चिक और कुंभ राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 31 जनवरी 2020

मेष राशि के लोग बहुत मेहनत करेंगे और अपने लक्ष्य को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। आप प्रयास करने के बावजूद अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे। आप काम या व्यक्तिगत कारणों से शहर के चारों ओर यात्रा करेंगे। शैक्षिक सामग्री का सौदा करने वाले व्यापारियों के लिए दिन अच्छा परिणाम लाएगा। आपका प्रेमी आपको उपहार और प्यार भरे शब्दों से आकर्षित कर सकता है। छात्रों को अपनी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपको युवा लोगों के साथ समय बिताना चाहिए। आपके स्वास्थ्य को आपके ध्यान की आवश्यकता है।

वृषभ राशिफल 31 जनवरी 2020

वृषभ राशि के लोगों को ऐसी राशि मिल सकती है जिसे वे भूल गए हों। कार्यस्थल पर काम सामान्य गति से आगे बढ़ेगा। आप अपने जीवन साथी से लड़ सकते हैं और गुस्से में चिल्ला सकते हैं। जो लोग प्यार में हैं वे एक रोमांटिक दिन बिताएंगे। छात्रों के लिए यह शुभ दिन होगा। उन्हें अपने सकारात्मक सितारों का सबसे अच्छा उपयोग करना चाहिए। आपकी अनियमित भोजन की आदत आपको बीमार कर सकती है। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा।

मिथुन राशिफल 31 जनवरी 2020

मिथुन राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। आपको अपने अधीनस्थों या साझेदारों के साथ बैठकर धैर्यपूर्वक बात करनी पड़ सकती है। ऐसे लोगों को जवाब न दें जो चिड़चिड़े और बुरे व्यवहार वाले हैं। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच गलतफहमी होने की संभावना है इसलिए आपको अपने विचारों को सावधानी से व्यक्त करना चाहिए। आप अपने सर्कल में लोकप्रियता हासिल करेंगे। पैसों की आमद होगी। यह छात्रों के लिए उपलब्धियों का दिन होगा।

कर्क राशिफल 31 जनवरी 2020

कर्क राशि के लोगों को आज कई समस्याओं का समाधान करना होगा। कोई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पूरा होगा। आपके बॉस आपके योगदान से प्रसन्न होंगे। आप एक लंबे समय तक चलने वाली छाप बनाएंगे। किसी भी महत्वपूर्ण मामलों पर लापरवाही से चर्चा न करें। आपकी सेहत किसी न किसी मौसम में आ सकती है। आपके बीमार पड़ने की संभावना है। आप विशेष धार्मिक प्रार्थनाएँ कर सकते हैं। आपको किसी काम का फल मिलेगा। अपनी बहन की सेहत का ख्याल रखें।

सिंह राशिफल 31 जनवरी 2020

सिंह राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर आरामदायक क्षेत्र में रहेंगे। आज आपको संक्रमण होने की संभावना है। आपका पैसा अनावश्यक चीज़ों पर खर्च हो जाएगा जो आपको बाद में पछतावा हो सकता है। महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए कार्यस्थल में बहुत अधिक भागदौड़ रहेगी। जीवन साथी के साथ आपका सहयोग मज़बूत होगा और आपको उसके लोगों के नेटवर्क के कारण लाभ होगा। छात्रों के लिए यह एक अच्छा दिन होगा।

कन्या राशिफल 31 जनवरी 2020

कन्या राशि के लोग सुबह-सुबह कुछ सकारात्मक खबर सुनेंगे। नियमित गतिविधियों में आपके प्रदर्शन की आपके बॉस द्वारा सराहना की जाएगी। आप अपनी वीरता और बुद्धिमत्ता के कारण लाभ अर्जित करेंगे। आप पारिवारिक चर्चा और गतिविधियों में भाग लेंगे। आप अपनी बहन और उसकी गतिविधियों से परेशान हो सकते हैं। आपको अपने साथी के कारण कुछ विशेषाधिकार मिलेंगे। अपच और एसिडिटी की चपेट में बने रहने के लिए मन लगाकर खाएं।

तुला राशिफल 31 जनवरी 2020

तुला राशि के लोग अपने पैर की उंगलियों पर होंगे। सितारों में एक आधिकारिक यात्रा का संकेत दिया जाता है। आपकी निवेश योजनाओं का लाभ लाभदायक रिटर्न सुनिश्चित करेगा। आपको उस चीज़ के बारे में सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त होने की संभावना है जो आपने व्यावसायिक मोर्चे पर की थी। आपको विशेष रूप से अपने परिवार के सदस्यों की भलाई में शामिल होने की आवश्यकता है, जो आप पर निर्भर हैं। घर पर क्वालिटी टाइम मिलने से अपना काम ठीक से करने में मदद मिलेगी। छात्रों को अपने आधी रात के तेल को जलाने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशिफल 31 जनवरी 2020

वृश्चिक राशि के लोगों को सौभाग्य के निरंतर स्ट्रोक के कारण लाभ होगा। अपेक्षित और अप्रत्याशित स्रोतों से प्रचुर मात्रा में धन की आमद होगी। सितारों में एक आधिकारिक यात्रा का संकेत दिया जाता है। आप अपनी परियोजनाओं में बहुत अच्छा करेंगे जिसके लिए आप यात्रा करेंगे। खान-पान और खरीदारी में लिप्तता रहेगी। आप कुछ आश्चर्यजनक सुंदर चीजें खरीद सकते हैं। एक युवा परिवार का सदस्य उच्च आत्माओं में होगा और बड़ी परियोजनाओं को शुरू करने के लिए उग्र होगा।

धनु राशिफल 31 जनवरी 2020

धनु राशि के लोग नई वित्तीय योजनाओं पर विचार करेंगे और उनमें पैसा लगाएंगे। उनसे अच्छे निर्णय लेने की संभावना है। पुरस्कार अधिक होंगे। आपको बहुत सी चीजों से निपटना पड़ सकता है जो पूरी तरह से हैं। आपको मामूली असफलताओं और असफलताओं पर ध्यान देना चाहिए। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप अपने मुंह में छाले विकसित कर सकते हैं या अपनी जीभ काट सकते हैं। आपको अपनी चिड़चिड़ापन को नियंत्रण में रखना होगा।

मकर राशिफल 31 जनवरी 2020

मकर राशि के लोग एक ऐसी समस्या से निपटने का प्रबंधन करेंगे जो उन्हें लंबे समय से परेशान कर रही है। आपका तेज दिमाग और दृढ़ता पेशेवर मोर्चे पर एक बड़ी ताकत साबित होगी। आप एक जटिल संघर्ष को हल करने के लिए काम पर लोकप्रियता हासिल करेंगे। आप खरीदारी की यात्रा पर किसी के साथ जा सकते हैं और कुछ अद्भुत सामान खरीद सकते हैं। यह आपकी जेब में एक बड़ा छेद बना सकता है और आपको तनावग्रस्त छोड़ सकता है। पैसों की आमद होगी।

कुंभ राशिफल 31 जनवरी 2020

कुंभ राशि के लोग सामान्य से अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे और कठिन परियोजनाओं को शुरू करने के लिए तैयार होंगे। एक उत्कृष्ट दिन पुरस्कारों और सम्मानों के लिए उपयुक्त है। आपके जीवनसाथी या परिवार के किसी अन्य सदस्य के साथ कुछ मतभेद होने की संभावना है। आपको खुद को दूसरों के अनुकूल बनाना होगा। आपको सम्मानपूर्वक और विनम्रता से बात करने की भी आवश्यकता है। यह किसी भी यात्रा को शुरू करने के लिए अच्छा दिन नहीं है क्योंकि सितारों में असुविधाओं का संकेत दिया जाता है।

मीन राशिफल 31 जनवरी 2020

मीन राशि के लोग आत्म-अनुशासन के कारण पेशेवर मोर्चे पर ईमानदार रहेंगे। आप वित्तीय मोर्चे पर आने वाली बाधाओं को आसानी से पार कर लेंगे। वित्तीय दृश्य निश्चित रूप से आज स्थिर हो जाएगा। आप उच्च आत्माओं में रहेंगे और हर किसी को खुश रखेंगे। आपके दिमाग में बहुत सी दिलचस्प बातें होंगी। भागीदारों के बीच एक बहुप्रतीक्षित रोमांटिक विनिमय हो सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई से विचलित होते रहेंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply